रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने भूमि पेडनेकर अभिनीत ''भक्षक'' की शूटिंग की पूरी

2/21/2022 3:53:09 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'भक्षक' ने पिछले हफ्ते लखनऊ में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म को 39 दिनों के लिए एक ही शेड्यूल में शूट किया गया है। 

सच्ची घटनाओं से प्रेरित 'भक्षक' बिहार की रस्टिक और उथल-पुथल भरी दुनिया में स्थापित है और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की जमीनी हकीकत को सामने लाता है। फिल्म न्याय की तलाश में एक अटूट महिला की खोज और एक जघन्य अपराध को प्रकाश में लाने में उसकी दृढ़ता की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।  प्रमुख रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अद्वितीय कैरक्टर्स को चित्रित करने की अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली, भूमि पेडनेकर को भक्षक में एक उत्साही पत्रकार की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जो एक स्टोरी को सामने लाते हुए उसके परिणामों, खतरों और धमकी का सामना करती है। फिल्म में अनुभवी अभिनेता संजय मिश्रा, साईं तम्‍हनकर और आदित्य श्रीवास्तव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

पुलकित और ज्योत्सना नाथ द्वारा सह-लिखित, 'भक्षक' पुलकित द्वारा निर्देशित है, जो इससे पहले बहुप्रशंसित वेब श्रृंखला बोस: डेड ऑर अलाइव का निर्देशन कर चुके है। गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, 'भक्षक' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News