शराब और बिगड़ी तबीयत नहीं, बल्कि यह है ''कपिल शर्मा'' के शो बंद होने की असल वजह...

9/7/2017 11:12:11 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' को सोनी चैनल ने ब्रेक लगाने का फैसला किया है। अब तक माना जा रहा था कि गिरती टीआरपी और कपिल शर्मा की खराब तबीयत की वजह से इस शो को बंद किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में अब शो के बंद होने की असल वजह सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि यह शो कपिल शर्मा की खराब तबीयत नहीं बल्कि उनकी फिल्म 'फिंरगी' के डायरैक्टर राजीव ढींगरा की वजह से बंद हुआ है।

पिछले कुछ समय में तबीयत खराब होने के चलते कपिल शर्मा को कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ शूट कैंसिल करना पड़ा है। साथ ही सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही कपिल शर्मा के शो की टीआरपी में लगातार गिरावट आई । पहले यह माना गया कि इन्हीं दोनों वजहों के चलते कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है।


 
बता दें कि राजीव ढींगरा को शो के क्रिएटिव डायरैक्टर का चार्ज दिया गया। सूत्रों के मुताबिक राजीव को शो का डायरैक्टर बनाने के बाद से ही टीम में पैदा हुए इशू पहले से भी ज्यादा बढ़ने लगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शो को ऑफएयर करने से 100 घंटे पहले चैनल की ओर के इस शो को बचाने के लिए एक मीटिंग बुलाई गई थी। इस मीटिंग में कपिल शर्मा की टीम के पुराने मेंबर्स को भी बुलाया गया।

बताया जा रहा है कि उन लोगों की यह शर्त थी कि अगर राजीव ढींगरा शो के डायरैक्टर नहीं रहते हैं तो वह शो से चले जाएंगे। इस रिपोर्ट में सबसे हैरान करने वाली बात यही सामने आ रही है कि कपिल शर्मा इस बात के लिए तैयार नहीं हुए कि राजीव ढींगरा शो के डायरैक्टर ना रहे।