प्रेम प्रसंग नहीं, ये है एक ही दिन में दो शादी टूटने का कारण

8/3/2019 5:56:53 PM

 

तड़का टीम। पिछले दिनों फिल्म इंडस्ट्री से आई एक खबर ने सभी को चौंका दिया। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से 1 अगस्त को अपने पति साहिल सांगा से अलग होने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हालांकि, वे दोस्त बने रहेंगे। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को उनके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वे दोनों इस मामले में मीडिया से बात नहीं करेंगे और उनसे अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। साहिल और दीया ने अक्टूबर 2014 में छह साल तक डेटिंग करने के बाद शादी की थी।

दीया मिर्जा और साहिल संघा के सोशल मीडिया पर अलग होने की सूचना देने के कुछ समय बाद, लेखिका कनिका ढिल्लों और उनके पति प्रकाश कोवेलामुदी के अलग होने की सूचना आई । उन्होंने यह भी बताया कि वे दो साल पहले 2017 में ही अलग हो गए थे। कनिका ढिल्लों ने रा-वन, जजमेंटल है क्या, मनमर्ज़ियाँ आदि फिल्मों की राइटर हैं। 

अफवाह उडी कि साहिल-दीया और कनिका-प्रकाश के अलग होने में कोई कनेक्शन है साथ ही यह भी कहा जाने लगा कि साहिल की कनिका के साथ निकटता के कारण उनका दीया से तलाक हो गया। अफवाह फैलने के बाद कनिका और दीया दोनों ने उन्हें बकवास बताया। दीया ने कहा कि कोई भी तीसरा व्यक्ति साहिल और उनके तलाक का  कारण नहीं है, कनिका ने तर्क दिया कि वह अपने पूरे जीवन में कभी भी साहिल और दीया से नहीं मिली है।

Smita Sharma