Bollywood Top News: एक बार फिर पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुईं रणबीर-आलिया की बिटिया, शौहर नूपुर को ट्रोल करने पर आइरा ने दिया जवाब

1/5/2024 5:31:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस के मौके पर पहली बार अपनी लाडो का चेहरा पब्लिक को दिखाया था, जिसकी क्यूटनेस पर हर कोई पिघल गया था। वहीं अब एक बार फिर हाल ही में राहा को उनके मम्मी-पापा के साथ पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया गया, जहां से उसकी प्यारी-प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। वहीं, आमिर खान की लाडली आइरा खान ने एक पोस्ट शेयर कर उन लोगो का करारा जवाब दिया है, जो उनके शौहर नूपुर शिखरे को उनके आउटफिट और दौड़कर बारात लाने पर ट्रोल कर रहे हैं। आइरा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

जिम आउटफिट में दौड़कर बारात लाने पर नूपुर शिखरे को लोगों ने किया ट्रोल तो आइरा ने दिया जवाब

सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। आइरा ने बुधवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि, कपल ने अपनी शादी में  अलग ही गोल सेट किया, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। नूपुर जिम लुक में अपनी दुल्हनिया को ब्याहने आए, जिसे लेकर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में अब आइरा ने अपने शौहर संग एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है।

'12वीं फेल' देख कंगना ने की विक्रांत मैसी की तारीफ

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' को लेकर एक्टर विक्रांत मैसी काफी दिनों तक चर्चा में बने रहे। उनकी इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला और बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ने अच्छी कमाई की। स्टार्स भी '12वीं फेल' में विक्रांत मैसी की एक्टिंग की खूब सराहना करते नजर आए थे। वहीं, अब रिलीज के 2 महीनों बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी '12वीं फेल' और विक्रांत मैसी की एक्टिंग की खूब तारीफ की है। इतना ही नहीं, उन्होंने विक्रांत को बेस्ट एक्टर बताते हुए उनकी तुलना दिवंगत एक्टर इरफान खान से कर डाली है।

 

'हैप्पी बर्थडे मेरे बाबूशाह..रॉहमन शॉल के लिए सुष्मिता का प्यार भरा पोस्ट 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही रोहमन शॉल से अपना रिश्ता तोड़ चुकी हैं, लेकिन वह पूरी तरह से उनसे अलग नहीं हुई हैं। एक्स कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां वो दोनों एक दूजे की काफी केयर भी करते नजर आते हैं। वहीं, एक्स बॉयफ्रेंड रॉहमन के बर्थडे पर सुष्मिता ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया। पूर्व प्रेमी के लिए किया एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है।

 

Reports: मलाइका-अर्जुन का महीनों पहले हो गया था ब्रेकअप!  

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। हालांकि, कई बार दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी खबरें सामने आईं, जिसे हर बार मलाइका-अर्जुन ने अपने प्यार भरे पोस्ट से खारिज कर दिया। वहीं अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है, उसमें बताया गया कि ये अफवाहें नहीं थी, बल्कि दोनों ने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। तो आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है।

 

धनुष के फैन की गंदी हरकत से सहमी एंकर ने की शख्स की खूब पिटाई 
 
साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन मिलर' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की ये फिल्म 12 जनवरी को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में मेकर्स ने इसकी रिलीज से पहले 3 जनवरी को चेन्नई में एक प्री-रिलीज इवेंट रखा, जहां हज़ारों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए। इसी बीच इस इवेंट में एक घटना घट गई। धनुष के एक फैन ने इवेंट होस्ट कर रही एंकर के साथ बदसलूकी कर दी, जिसके बाद माहौल काफी गर्मा गया। मौके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

रूमर्ड गर्लफ्रेंड और बेटी संग आइरा-नूपुर की शादी में शामिल हुए इमरान खान

सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान 3 जनवरी को ऑफिशियली मंगेतर नूपुर शिखरे की हो गई हैं। दोनों ने खास दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी के बीच अपनी शादी रजिस्टर की। कपल की शादी में आमिर के भांजे इमरान खान ने भी अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा संग शिरकत की थी। इस दौरान उनकी बेटी इमारा भी साथ नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

एक बार फिर बेटी राहा संग पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुए रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा कपूर इन दिनों बी-टाउन इंडस्ट्री का सबसे चर्चित चेहरा बना हुई हैं। हर कोई ऋषि कपूर की पोती की क्यूटनेस का दीवाना है। रणबीर-आलिया ने क्रिसमस के मौके पर पहली बार अपनी लाडो का चेहरा पब्लिक को दिखाया था, जिसकी क्यूटनेस पर हर कोई पिघल गया था। वहीं अब एक बार फिर हाल ही में राहा को उनके मम्मी-पापा के साथ पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया गया, जहां से उसकी प्यारी-प्यारी तस्वीरें एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा बटोर रही हैं।

शिखर पहाड़िया संग वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन करने पहुंची जाह्नवी कपूर 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर शिखर पहाड़िया संग डेटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। भले ही उन्होंने शिखर संग अपने रिलेशन की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है, जिसकी तस्वीरें खूब चर्चा बटोरती हैं। अब हाल ही में जाह्नवी कपूर को फिर रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही सुर्खियों में आ गया है।

बैंकॉक में दिशा संग मौनी रॉय की मस्ती 

इंडस्ट्री में दोस्तों की जोड़ी में से एक्ट्रेस मौनी रॉय और दिशा पटानी की जोड़ी एक है। दोनों को अक्सर एक साथ वेकेशन और पार्टीज एंजॉय करते देखा जाता है, जहां दोनों हमेशा बेस्टफ्रेंड गोल्स सेट करती हैं। अब इन दिनों दिशा और मौनी बैंकॉक में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस दोनों एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Content Writer

suman prajapati