जुड़वा बच्चों की मां बनीं 'तिलती' सॉन्ग फेम चिन्मयी श्रीपदा..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

6/22/2022 11:35:53 PM

मुंबई. बी-टाउन की एक्ट्रेसेस आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। कहीं किसी का स्पॉट होना तो किसी सेलिब्रेटी का घर में बच्चे का स्वागत करना..इन सब खबरों पर सारा दिन फैंस की नजर रहती हैं। तो आज की डेट में बी टाउन में क्या-क्या खास हुआ।


ये जानने के लिए आईए डालते हैं एक नजर बॉलीवुड की इन टॉप न्यूज पर...

जुड़वा बच्चों की मां बनीं सिंगर चिन्मयी श्रीपदा
सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में 'तिलती' गाना गाने वाली मशहूर सिंगर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। सिंगर के घर एक नहीं बल्कि दो बच्चों की किलकारियां गूंजी हैं। जी हां, चिन्मयी ने दो प्यारे-प्यारे नन्हें-मुन्नों ( बेटा और बेटी) को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को सिंगर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। साथ ही बच्चों के नाम का खुलासा और उनकी कुछ झलकियां भी दिखाई हैं।

बेटी शहनाज को दुल्हन के जोड़े में देख इमोशनल हुए पिता संतोख
पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं। बीते दिनों शहनाज पहली बार शो स्टोपर बन फैशन शो में रैंप पर उतरी। अपने पहले ही फैशन शो में शहनाज ने महफिल लूटी। रेड लहंगा, मांग पट्टी, नथ, मिनिमल मेकअप, कड़े, रिंग, चोकर कैरी कर जब शहनाज दुल्हन लुक में रैंप पर उतरीं तो सब उन्हें देखते ही रह गए। फैंस को पंजाबी की कैटरीना का ये अंदाज काफी पसंद आया लेकिन दूसरी तरफ दूसरी ओर उनके पिता संतोख सिंह सुख काफी भावुक हो गए थे। बेटी को दुल्हन के जोड़े में देख संतोख सिंह शहनाज की शादी की भी तमन्ना करने लगे।

अग्निपथ स्कीम के खिलाफ उपद्रव मचाने वालों को पंकज त्रिपाठी की दो टूक
देश में इस वक्त अग्निपथ स्कीम का जोरदार विरोध हो रहा है। पुलिस विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ लगातार एफआईआर दर्ज कर रही है। हालांकि, इसके बावजूद भी यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। नेता से लेकर अभिनेता तक इस हॉट टॉपिक पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अग्निपथ स्कीम को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि सभी को आंदोलन करने और विरोध करने का अधिकार है लेकिन मैं मानता हूं कि ये प्रोटेस्ट शांतिपूर्ण तरीके से होना चाहिए। अगर किसी विरोध में सरकारी संपत्ति को नुकसान होता है तो इसका सीधा सा मतलब है कि ये हमारे देश की प्रॉपर्टी का नुकसान है। इस देश में हर किसी को शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात कहने का हक है।

यूरोप में अन्नू कपूर के साथ हुई बिग ट्रेजेडी
जाने माने एक्टर और डायरेक्टर और आरजे अन्नू कपूर इन दिनों यूरोप दौरे पर हैं। हाल ही वहां अन्नू के साथ एक बड़ी ट्रेजेडी हो गई, जिसके बाद एक्टर काफी चितिंत हैं और उन्होंने अपने एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को भी आगाह किया है। वीडियो में उन्होंने बताया कि यूरोप में चोर उनका बहुत सारा कैश और यूरो, आईपैड, डायरी, क्रेडिट कार्ड सब कुछ चोरी करके ले गए, तो फ्रांस में जब आओ तो बहुत ख्याल रखना।

दिवंगत पिता केके की याद में बेटे नकुल कृष्णा ने लिखा इमोशनल पोस्ट
मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वहीं, उनके जाने से उनके परिवार को जो क्षति हुई है, उसे भी कभी पूरा नहीं किया जा सकता। केके का परिवार उन्हें खोने के गम से अभी भी उबर नहीं पा रहा है। हाल ही में सिंगर के बेटे नकुल ने अपने पिता की याद में एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद यूजर्स भी काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं।

गैंग रेप वाले घटिया एड को एक्टर सौरभ वर्मा कहा था 'NO'
एक्टर सौरभ वर्मा इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सौरभ वर्मा के इंटरनेट पर छाने की वजह एक ऐसा परफ्यूम एड है जो बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरा है। इस परफ्यूम एड में  ‘गैंग रेप कल्चर’ को बढ़ावा देने के आरोप के बाद हटा दिया गया था।दरअसल, जून के पहले सप्ताह में परफ्यूम ब्रांड लेयर शॉट के दो ऐड्स ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच आक्रोश फैलाया, जिन्होंने दावा किया कि ऐड में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा को बढ़ावा देने की मांग की गई थी। इसी एड को सौरभ को ने करने से मना कर दिया था। अब्बास मिर्जा ने अपने  एक्टर दोस्त सौरभ वर्मा की एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ चैट का स्क्रीन शाॅट शेयर किया जिसमें उन्होंने विनम्रता से एड करने इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें यह ‘अपमानजनक और खासकर महिलाओं के लिए अपमानजनक’ लगा था। एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ सौरभ की चैट के स्क्रीनशॉट भी अब्बास ने शेयर किए।

चौथी बार घोड़ी चढ़ेंगे सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश!
साउथ सुपरस्टार  महेश बाबू के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं। खबर है कि महेश बाबू के भाई विजया कृष्ण नरेश चौथी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो कन्नड़ की एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो 62 साल के नरेश गुपचुप तरीके से पवित्रा लोकेश संग सात फेरे लेंगे।

काजोल का नाम 'मर्सिडीज' रखना चाहते थे उनके पिता शोमू मुखर्जी
सोचिए अगर बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल का नाम 'मर्सिडीज' होता तो कैसा लगता। जी,हां एक समय था जब काजोल के पिता शोमू मुखर्जी उनका नाम 'मर्सिडीज' रखना चाहते थे। काजोल के वायरल हो रहे इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके पापा को मर्सिडीज नाम बहुत पसंद था और वे उनका यही नाम रखना चाहते थे। उनका तर्क था कि जब मर्सिडीज के मालिक ने अपनी बेटी के नाम पर कंपनी का नाम रखा है तो जब वह अपनी बेटी का नाम रख सकते हैं तो हम क्यों नहीं।

कौन है तस्वीर में दिखा ये शख्स जिसे लोग बता रहे हैं अमिताभ बच्चन
दुनिया के जाने-माने फोटोग्राफर Steve McCurry ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक अफगानी रिफ्यूजी की कई सालों पुरानी तस्वीर शेयर की। जैसे ही तस्वीर सामने आई इंटरनेट परएक बार फिर से  ऐसा बज बन गया है कि फोटो में जो शख्स हैं वो बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन हैं। सामने आई तस्वीर में  शख्स सिर पर पगड़ी बांधे है। शख्स ने सिर पर पगड़ी को कुछ इस तरह बांधा है कि उसकी एक आंख छिपी हुई है। चश्मा,चेहरे पर रफनेस और सफेद दाढ़ी ने शख्स की फोटो में जान डाल दी। 

शादी के दिन ''X Factor'' फेम टाॅम मान की मंगेतर का निधन
किसी भी दुल्हे के लिए इससे बुरा और क्या हो सकता है कि जिस लड़की के साथ वह आने वाली जिंदगी को शानदार तरीके से बिताने के सपने देख रहा है वह शादी वाले दिन ही दुनिया से विदा हो जाए। कुछ ऐसा ही हुआ है म्यूजिशियन और 'एक्स फैक्टर' के स्टार रहे टॉम मान के साथ। 28 साल के Tom Mann 18 जून को 34 साल की मंगेतर Danielle Hampson संग शादी करने वाले थे लेकिन लगता है भगवान को तो शायद कुछ और ही मंजूर था। पलभर में ही उनकी लाइफ का यादगार दिन दुखद बन गया। कपल का 8 महीने का बेटा भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News