''शकुंतलम'' फेम कबीर दुहन सिंह ने रचाई शादी, शोएब ने प्री-मेच्योर बेबी के लिए मांगी दुआएं..पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें

6/24/2023 5:55:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म 'शकुंतलम' में 'किंग असुर' की भूमिका निभाने वाले एक्टर कबीर दुहन सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने खुद अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी दुल्हनिया से रूबरू करवाया है। वहीं, टीवी के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में एक बेटे का स्वागत किया है। हालांकि, उनका ये बेटा प्री-मैच्योर है, जिसके लिए हाल ही में पापा शोएब ने दुआ मांगी है। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

शोएब इब्राहिम ने अपने प्री-मेच्योर बेबी के लिए मांगी दुआएं
 

टीवी के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में अपने पहले बच्चे के स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने 21 जून को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, लेकिन उनका बेबी प्री-मैच्योर है। न्यूबॉर्न बेबी को इनक्यूबेटर में रखा गया है, जिसके लिए हाल ही में पापा शोएब ने दुआ मांगी है।

 

मॉम-टू-बी सना खान को बूढ़ी अम्मा ने पहनाए जूते, भावुक हुई पूर्व एक्ट्रेस

शोबिज की इंडस्ट्री से तौबा कर चुकीं सना खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस जल्द ही शोहर मुफ्ती अनस सयद के बच्चे को जन्म देंगी। सना का ये थर्ड ट्रायमेस्टर चल रहा है, जिसके चलते उनके लिए झुकना भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में हाल ही में एक बूढी मां ने प्रेग्नेंट सना की मदद की, जिसको लेकर फॉर्मर एक्ट्रेस का दिल भर आया और उन्होंने अम्मा के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया। 

 

'शकुंतलम' के 'किंग असुर' कबीर दुहन सिंह ने रचाई शादी


एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म 'शकुंतलम' में 'किंग असुर' की भूमिका निभाने वाले एक्टर कबीर दुहन सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने खुद अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी दुल्हनिया से रूबरू करवाया है। कबीर की शादी की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा गई हैं और कपल को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां मिल रही हैं।

'टीकू वेड्स शेरू' की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंची अवनीत 

एक्ट्रेस कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू 23 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अवनीत कौर एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी संग लीड रोल में नजर आई हैं और रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच टीकू वेड्स शेरू एक्ट्रेस फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

Good News: ईशा कोप्पिकर के घर आया नन्हा मेहमान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भले ही इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एक खुशखबरी दी है। ईशा दूसरी बार मां बन गई हैं। उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड में 40 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर किया डेब्यू मूवी का थ्रोबैक वीडियो

एक्टर अनिल कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है और आज भी उनकी पॉपुलैरिटी फैंस के बीच बरकरार है। बॉलीवुड के इस दमदार एक्टर ने आज इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म का वीडियो शेयर किया है और एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ दिल की बात फैंस के बीच रखी है।

दुबई में डेट नाइट पर गए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 

एक्टर रणबीर कपूर बीते दिनों पत्नी-एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दुबई वेकेशन पर निकले थे, जहां से हाल ही में कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। दरअसल, ये लवबर्ड दुबई वेकेशन में डेट नाइट पर गया, जहां दोनों ट्विनिंग करते नजर आए। कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

द्रिशा संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर करण देओल ने लुटाया प्यार

एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद करण और द्रिशा ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं, अब हाल ही में करण देओल ने अपनी रिसेप्शन पार्टी से द्रिशा संग कुछ तस्वीरें गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer

suman prajapati