Bollywood Top 10: आयरा-नूपुर ने कोर्ट में रजिस्टर की अपनी शादी! भयानक हादसे का शिकार हुईं ''ब्लैक पैंथर'' स्टार कैरी बर्नांस

1/3/2024 5:49:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस को उस पल का इंतजार है, जब उन्हें सुनने को मिले कि आइरा नूपुर की हो चुकी हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आइरा-नूपुर ने कोर्ट मैरिज कर ली है और वे हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। तो वहीं, 'ब्लैक पैंथर' स्टार और स्टंटवुमन कैरी बर्नांस के लिए नया साल 2024 की शुरुआत बेहद बुरी तरह हुई। इस मौके पर एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट हो गया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गईं। उनके कई तरह के फ्रैक्चर हुए हैं। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

ऑफिशियली नूपुर शिखरे की हुईं आमिर की बेटी आइरा खान, कोर्ट में रजिस्टर की शादी!

सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान आज ऑफिशियली मंगेतर नूपुर शिखरे की हो जाएंगी। ऐसे में फैंस को उस पल का इंतजार है, जब उन्हें सुनने को मिले कि आइरा नूपुर की हो चुकी हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आइरा-नूपुर ने कोर्ट मैरिज कर ली है और वे हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।

 

आमिर खान की लाडली आइरा ने अपनी शादी में गिफ्ट लेने से किया इंकार

आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 3 जनवरी यानी की आज आमिर खान की लाडली आइरा खान शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आज शाम 6 बजे मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में आइरा मंगेतर नूपुर शिखारे संग रजिस्ट्रार मैरिज करेंगी। दोनों की शादी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। इसी बीच आइरा-नूपुर को मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं।

 

कंगना रनौत ने घर में की शिवलिंग की स्थापना


बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी कड़ी मेहनत के साथ-साथ भगवान पर भी खूब आस्था रखती हैं। वह अक्सर मंदिरों और घर में परिवार के साथ पूजा-अर्चना करते देखा जाता है। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मनाली वाले घर में शिवलिंग की स्थापना की है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर मंदिर की एक झलक भी फैंस को दिखाई है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

टूटे दांत, कई फ्रैक्चर..नए साल पर भयानक हादसे का शिकार हुईं 'ब्लैक पैंथर' स्टार कैरी बर्नांस

'ब्लैक पैंथर' स्टार और स्टंटवुमन कैरी बर्नांस के लिए नया साल 2024 की शुरुआत बेहद बुरी तरह हुई। इस मौके पर एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट हो गया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गईं। उनके कई तरह के फ्रैक्चर हुए हैं। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। कैरी बर्नांस को लेकर ये जानकारी उनकी मां ने सोशल मीडिया पर दी है।

 

साइबर फ्रॉड का शिकार हुईं जानी मानी एक्ट्रेस अंजलि पाटिल 

देश-दुनिया में इन दिनों ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन ठग लोगों को बेवकूफ बनाकर लाखों करोड़ों का चूना लगा जाते हैं। इस लिस्ट में आम लोग ही नहीं बल्कि सिनेमा जगत के भी कई सितारे शामिल हैं। अब हाल ही में मराठी, हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस अंजलि पाटिल भी एक बड़े साइबर फ्रॉड का शिकार हो गई है, जिसमें उन्होंने  5.79 लाख का नुकसान हुआ है।

 

 

होने वाली दुल्हनिया आइरा पर दूल्हे राजा नुपुर शिखरे ने लुटाया प्यार

आमिर खान और उनकी एक्स पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान आज यानि 3 जनवरी को दुल्हनिया बनेंगी। आइरा खान परिवार और दोस्तों के बीच अपने प्यार  नुपूर शिखरे संग सात फेरे लेंगी।  ये शादी मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में हो रही है जिसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस शादी के बाद 13 जनवरी को जियो वर्ल्ड सेंटर में रिसेप्शन रखने की भी चर्चा है। वहीं शादी से पहले नुपुर ने अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा है और उनपर खूब प्यार लुटाया है। 

 


मलाइका अरोड़ा के बेटे को डेट कर रही हैं रवीना टंडन की लाडली! 

बाॅलीवुड एक्स कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के लाडले अरहान खान मीडिया फ्रेंडली नहीं हैंब। उन्हें अक्सर कैमरों से बचता देखा गया है लेकिन हाल ही में पापा अरबाज खान और शूरा खान की शादी के दौरान अरहान ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।  पापा की शादी पर उनके साथा गाना और फिर गिटार बजाना, नई मां के साथ डांस करना हर वीडियो खूब चर्चा में रही। हाल ही में अरहान खान को एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी आउटिंग ने कई अटकलों को जन्म दे दिया। ऐसी चर्चा हो रही है कि दोनों अफेयर में हैं। 

 


कोई मिल गया,मेरा दिल गया: जल्द दुल्हन बनेंगी 'तारक मेहता' की सोनू भिड़े

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'आत्माराम भिड़े' की छोटी सी बेटी 'सोनू भिड़े' तो तो आप सबको याद ही होगी। सोनू भिड़े का रियल नाम झील मेहता है। अब सोनू शादी रचाने जा रही हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। सोनू उर्फ एक्ट्रेस झील मेहता को उनका रियल लाइफ तप्पू मिल गया है। हाल ही में उनके रियल लाइफ हीरो ने उन्हें फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रोपज किया।

 

'क्लिनिकली मैं मर चुका था,मुझे नई जिंदगी मिली': श्रेयस तलपड़े

फेमस एक्टर श्रेयस तलपड़े के लिए साल 2023 का आखिरी महीना दिसंबर मुश्किलों से भरा रहा। 15 दिसंबर की शाम शूटिंग के दौरान श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। दवा के साथ-साथ दुआओं ने भी असर किया और अब वो काफी रिकवर कर चुके हैं। 20 दिसंबर को श्रेयस तलपड़े हाॅस्पिटल से घर लौट आए थे। अब उन्होंने अपने उस खौफनाक एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की है। इसके साथ ही ये भी खुलासा किया कि वो क्लिनिकली मर चुके थे ये लाइफ में उनका दूसरा मौका है। 

 

 

Content Writer

suman prajapati