शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही हैं दृष्टि धामी, ''ये है मोहब्बतें'' फेम अदिति भाटिया ने किया नए घर में प्रवेश..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/14/2024 5:35:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'मधुबाला' फेम दृष्टि धामी मां बनने जा रही है। दृष्टि ने पति नीरज खेमका के साथ फैंस को ये खुशखबरी दी है। कपल शादी के पूरे नौ साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। दृष्टि और नीरज ने प्यारा का वीडियो शेयर कर अपनी खुशी शेयर की है। टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला के किरदार निभाने वाली अदिति भाटिया ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने गृह प्रवेश की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसके बाद उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

 

नहीं रहे साउथ स्टार प्रदीप के विजयन, घर में मृत हालत में पाए गए एक्टर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। साउथ एक्टर प्रदीप विजयन अब इस दुनिया में नहीं रहे। 12 जून को वह अपने घर में मृत पाए गए। जब दो दिनों तक एक्टर की कोई खबर नहीं मिली तो उनके दोस्त प्रभाकरन उन्हें देखने उनके घर पहुंचे। हालांकि, एक्टर की मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

 

सुशांत सिंह की मौत को 4 साल पूरे, लगातार न्याय मांग रही बहन श्वेता

14 जून 2020 को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। एक्टर अपने अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। आज सुशांत को इस दुनिया से गए 4 साल हो गए हैं। डेथ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत को याद किया है और भावुक नोट लिखा है।

 

'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग के दौरान घायल हुए शालीन भनोट, 200 बिच्छुओं के काटने से सूजा चेहरा


स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द शुरू हो जा रहा है। इन दिनों इसकी शूटिंग रोमानिया में रही है, जहां स्टार्स रोहित शेट्टी की चुनौतियों को स्वीकार कर रहे हैं। शो की शूटिंग के दौरान एक्टर शालीन भनोट घायल हो गए हैं, जिसका वीडियो भी उन्होंने ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

मुश्किल दौर से गुजर रहे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम संजय गांधी, बोले- 'किराया देने तक के पैसे नहीं'

एक्टिंग की दुनिया में कब कोई स्टार बन जाए और कब कोई अर्श से फर्श पर आ जाए, इस बारे में कहना काफी मुश्किल है। ये बात बॉलीवुड और टीवी स्टार्स दोनों पर लागू होती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुके एक्टर संजय गांधी आजकल कुछ ऐसी ही स्थिति से गुजर रहे हैं।  

 

शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही है दृष्टि धामी 


शो 'मधुबाला' फेम दृष्टि धामी मां बनने जा रही है। दृष्टि ने पति नीरज खेमका के साथ फैंस को ये खुशखबरी दी है। कपल शादी के पूरे नौ साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। दृष्टि और नीरज ने प्यारा का वीडियो शेयर कर अपनी खुशी शेयर की है।

 

'ये है मोहब्बतें' फेम अदिति भाटिया ने खरीदा सपनों का आशियाना, साड़ी पहन एक्ट्रेस ने किया गृह प्रवेश

एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने सिर्फ 5 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। अदिति ने सबसे पहले शो 'होम स्वीट होम' में करिश्मा का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें असली पहचान 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला के किरदार से मिली। अब हाल ही में 24 साल की अदिति ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने गृह प्रवेश की तस्वीरें भी शेयर की हैं।  

 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप, सर्राफा व्यापारी की शिकायत पर कोर्ट ने दिए जांच के आदेश
 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा साल 2021 में अश्लील वीडियो मामले में खूब चर्चा में आए थे और काफी दिनों तक इस मामले में फंसे रहे थे। वहीं अब इसके बाद एक बार फिर राज नए विवाद में घिरते दिख रहे हैं। इस बार उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी जुड़ रहा है। एक सर्राफा व्यापारी ने कपल पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद मुंबई सेशन कोर्ट ने दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

 

वेडिंग कार्ड मिलने के बाद पूनम ढिल्लों ने सोनाक्षी के होने वाले पति जहीर को दी चेतावनी
 

अब ये कंफर्म हो गया है कि दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी व एक्ट्रेस 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जाएंगी। बीते दिन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने खुद एक ऑडियो मैसेज शेयर कर अपनी शादी की खबरों को कंफर्म किया था। कपल के वेडिंग कार्ड भी उनके रिश्तेदारों और इंडस्ट्री के दोस्तों को बंट चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों के घर भी सोनाक्षी की शादी का कार्ड पहुंच गया। इन्विटेशन पाने के बाद पूनम ने अपनी खुशी जाहिर की है और एक्ट्रेस के होने वाले पति जहीर को खास चेतावनी दी है।

 

 

 

कंगना रनौत के घर जल्द बजेगा बैंड बाजा, शेयर की सगाई की तस्वीरें
 

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर लगातार जश्न का माहौल है। पहली बार चुनाव में खड़ी हुई और पहली बार ही जीत हासिल करने पर कंगना के परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने बेटी की इस जीत जश्न को खूब उल्लास से मनाया। यह जश्न खत्म नहीं हुआ कि अब उनके घर ने नई खुशियों ने दस्तक दे दी है। कंगना के छोटे भाई जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं और उनकी सगाई हो गई है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने इंगेजमेंट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।
 

 

नशे की हालत में मारपीट के मामले में कोर्ट पहुंची रवीना टंडन, लगाया मानहानि का आरोप
 

पिछले दिनों रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन पर नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट करने के आरोप लगाए गए थे। बाद में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करने पर एक्ट्रेस के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था और सारे आरोप झूठे निकले थे। वहीं, मामले में पुलिस ने रवीना को क्लीन चिट भी दे दी थी। वहीं, अब इस मामले में एक्ट्रेस कोर्ट पहुंच गई है और वीडियो शेयर करने वाले पर मानहानि का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News