अस्पताल में भर्ती उर्वशी रौतेला, सिंगर उषा उत्थुप के पति जानी चाको का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/9/2024 6:49:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गायिका उषा उत्थुप पर दुखों पर पहाड़ टूट पड़ा है। सिंगर के पति जानी चाको का निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। उन्होंने कोलकाता में अंतिम सांस ली। जानी चाको के निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी है। वहीं, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ हादसा हो गया और घायल होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

नहीं रहे सिंगर उषा उत्थुप के पति जानी चाको, कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन


मशहूर गायिका उषा उत्थुप पर दुखों पर पहाड़ टूट पड़ा है। सिंगर के पति जानी चाको का निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। उन्होंने कोलकाता में अंतिम सांस ली। जानी चाको के निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी है।

टूटी शादियों को लेकर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मानसिक परेशान होने से अलग होना बेहतर है'


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दो शादियां की लेकिन दोनों ही असफल रहीं। एक्ट्रेस ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी, जिससे उन्हें एक बेटी पलक तिवारी है। दूसरी शादी श्वेता ने अभिनव कोहली से की। दोनों ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इनका एक बेटा रेयांश है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दोनों असफल शादियों को लेकर बात की है।

 

लंदन के इस्कॉन मंदिर में कीर्तन में शामिल हुए विराट-अनुष्का, सामने आया वीडियो
क्रिकेटर विराट कोहली T20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। भारत में विक्ट्री परेड देने के बाद विराट पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों के पास लंदन लौट गए थे। हाल ही में विराट और अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल कृष्ण भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं।

 

BB OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारने पर मेकर्स पर भड़के अभिनव शुक्ला 

विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में इन दिनों अरमान मलिक के द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने का मामला गरमाया हुआ है। विशाल ने अरमान की पत्नी कृतिका मालिक पर कमेंट किया था, जिसके बाद यूट्यूबर भड़क गए थे और उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया था। इस मामले पर कई स्टार्स रिएक्ट कर चुके हैं। अब इस पर बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पति और बेटे संग हज यात्रा पर गईं पूर्व एक्ट्रेस सना खान, एक साल बाद दुनिया को दिखाया लाडले तारिक का चेहरा

ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सना ने पिछले साल पति अनस सैयद के बेटे का स्वागत किया था, जो अब एक साल का हो चुका है। लाडले तारिक जमील के अब एक साल का पूरा होने पर उन्होंने उसका चेहरा फैंस को दिखाया है। ऐसे में फैंस सना के लाडले पर खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

 

कियारा आडवाणी के नाम नई उपलब्धि, मिला ब्रांड पर्सनालिटी ऑफ द ईयर का खिताब

एक्ट्रेस और ब्रांड पावरहाउस कियारा आडवाणी ने सिल्वर स्क्रीन से परे अपने प्रभाव को मजबूत किया है, उन्हें इकोनॉमिक टाइम्स ब्रांड इक्विटी ब्रांड वर्ल्ड समिट '24 में प्रतिष्ठित "ब्रांड पर्सनालिटी ऑफ द ईयर" पुरस्कार मिला है। कियारा आडवाणी ने एक अभिनेता और एक ब्रांड एंबेसडर दोनों के रूप में दर्शकों के साथ सहजता से जुड़ते हुए एक ऑल-राउंडर ब्रांड व्यक्तित्व के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है।

पिता बनने से पहले रणवीर सिंह ने किया खास पोस्ट 
 
एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सितंबर में अपने बेबी का स्वागत करेंगी। ऐसे में यह कपल पेरेंट्स बनने के लिए बेहद एक्साइटेड है। इसी बीच पापा बनने जा रहे रणवीर सिंह ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

हमें आपके बच्चे होने पर गर्व..लव सिन्हा ने फैमिली के साथ शेयर की तस्वीर, बहन सोनाक्षी सिन्हा दिखीं गायब

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद से ही सिन्हा फैमिली भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस की शादी में उनके भाई लव और कुश नजर नहीं आए थे, जिसे लेकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि उनके भाईयों की बहन से नाराजगी चल रही है। हालांकि, उनके भाईयों ने साफ भी कर दिया था कि ऐसा कुछ भी नही है। इसी बीच हाल ही में लव सिन्हा ने फैमिली संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सोनाक्षी गायब नजर आईं। 

 

शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला के साथ हादसा, अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस
 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ हादसा हो गया और घायल होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद उर्वशी के फैंस उनके लिए चिंतित हो उठे हैं।

 

शादी के बाद सोनम खान ने फिल्म इंडस्ट्री से बनी ली थी दूरी, अब हो रहा पछतावा

त्रिदेव, विजय और अजूबा जैसी फिल्म में नजर आ चुकी 80-90 दशक की मशहूर एक्ट्रेस सोनम खान अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं। एक्ट्रेस ने 1991 में राजीव राय के साथ शादी करने के बाद ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। हालांकि, उन्हें अपने इस फैसले पर अब मलाल है और हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News