एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का कैंसर से निधन, राहत फतेह अली खान का चौकाने वाला वीडियो वायरल..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

1/28/2024 5:58:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का कोलकाता में निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मौत से इंडस्ट्री से शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं, मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली का एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नौकर को चप्पल से पीटते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया है और इस पर लोग उनकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद राहत फतेह ने अपनी सफाई भी पेश की है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

मशहूर एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का ओवेरियन कैंसर से निधन 

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का कोलकाता में निधन हो गया है। एक्ट्रेस पिछले तीन साल से ओवेरियन कैंसर से पीड़ित थीं और बीते शनिवार वह दुनिया से चल बसीं। श्रीला की मौत से इंडस्ट्री से शोक की लहर दौड़ गई है।

 

Video: सिंगर राहत फतेह अली खान ने की नौकर की चप्पल से पीटाई 

मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नौकर को चप्पल से पीटते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया है और इस पर लोग उनकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद राहत फतेह ने अपनी सफाई भी पेश की है।

 

भगवान सबको अच्छी सेहत दे..केक कटिंग से पहले श्रेयस तलपड़े ने मांगी दुआ
 
उस वक्त सबके पैरों तले जमीन खिसक गई थी, जब एक्टर श्रेयस तलपड़े के हार्ट अटैक की खबर सामने आई थी। एक्टर को दिसंबर, 2023 में हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। इलाज के बाद वह पूरी तरह स्वस्थ होकर घर आ गए थे। वहीं, अब हाल ही में इस एक्टर ने अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस मौके सबके लिए अच्छी सेहत की दुआ मांगी।

 

शहनाज के बर्थडे पर फैंस ने बच्चों को बांटे फूड पैकेट्स और गरीबों को खिलाया खाना 

लाखों फैंस के दिल की धड़कन एक्ट्रेस शहनाज गिल 27 जनवरी को पूरे 31 साल की हो गई हैं। इस मौके उन्होंने चौतरफा से फैंस का खूब प्यार मिला और सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं भी मिली। इतना ही नहीं, शहनाज के बर्थडे पर उनके कई फैंस ने गरीबों को खाना भी खिलाया और एक्ट्रेस से मुलाकात भी की। जन्मदिन पर प्रशंसकों का ढेर सारा प्यार पाकर शहनाज की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस का आभार भी जताया है। 

 

'फाइटर' बनी ऋतिक रोशन की 14वीं 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म!

 ऋतिक रोशन की गणतंत्र दिवस 2024 की रिलीज, फाइटर रिलीज के बाद केवल 2 दिनों में उनकी 14वीं 100 करोड़ कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अग्निपथ और काबिल के बाद फाइटर, गणतंत्र दिवस की छुट्टियों के आसपास रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन की 100 करोड़ की कमाई की हैट्रिक भी है।  


बी प्राक की परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज टूटने से मचा हड़कंप, हादसे से दहला सिंगर का दिल

दिल्ली के कालकाजी मंदिर में शनिवार रात एक अनहोनी घटना घट गई। दरअसल, बीती रात कालकाजी मंदिर में माता के जागरण का आयोजन किया गया था। जागरण में फेमस सिंगर बी प्राक परफॉर्मेंस दे रहे थे। इसी बीच स्टेज टूटकर ढह गया, जिसके बाद मंदिर में हड़कंप मच गई। वहीं इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह से जख्मी हुए। वहीं, अब इस दिल दहला देने वाली घटना को लेकर सिंगर बी प्राक ने अपना दुख व्यक्त किया है और ऐसी मुसीबतों को रोकने की गुजारिश की है।

शादी के बाद आइरा ने फैमिली संग शेयर की तस्वीरें

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 10 जनवरी को नूपुर शिखरे संग उदयपुर में क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें कई दिनों तक इंटरनेट पर छाई रहीं। वहीं, अब हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही आइरा ने सोशल मीडिया पर फैमिली संग कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

  

फिल्मफेयर के लिए रवाना हुईं करीना-करिश्मा, एयरपोर्ट पर दिखा 'कपूर' सिस्टर्स का स्वैग

गुजरात के गांधीनगर में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शुरुआत शनिवार रात को हो गई है और यह आज यानी 28 जनवरी तक जारी रहेगा। ऐसे में वहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सेलेब्स पहुंच रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर फिल्मफेयर अवॉर्ड में शामिल होने के लिए निकली। दोनों बहनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News