बेटी संग टॉपलेस फोटोशूट करवा ट्रोल हुईं नेहा मर्दा, इलियाना ने बेटे संग शेयर की पहली झलक..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

8/9/2023 5:14:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। 1 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था, जो अब पूरे एक हफ्ते का हो गया है। ऐसे में लाडले के वन वीक पर इलियाना ने उसकी एक प्यारी सी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने अपनी 4 महीने की बेटी संग टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज के लिए लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

बेबी कोआ फीनिक्स संग इलियाना डिक्रूज ने मनाया 'मां बनने के एक सप्ताह' का जश्न 

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। 1 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था, जो अब पूरे एक हफ्ते का हो गया है। ऐसे में लाडले के वन वीक पर इलियाना ने उसकी एक प्यारी सी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है और साथ ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

 मिस यूनिवर्स की 6 कंटेस्टेंट्स ने आयोजकों पर लगाए गंभीर आरोप

मिस यूनिवर्स इंडोनेशियाई सौंदर्य प्रतियोगिता 29 जुलाई से 3 अगस्त तक राजधानी जकार्ता में आयोजित की गई थी। कॉम्पिटिशन में शिरकत के लिए विनर चुनते वक्त आयोजकों पर 6 लड़कियों को टॉपलेस करने का आरोप लगा है। युवतियों ने आयोजकों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें ‘बॉडी चेक’ के नाम पर टॉपलेस किया गया। पुलिस ने भी माना है कि उन्हें इस घटना से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं और जांच तेजी से की जा रही है।

 

 विदेश में अंकिता-विक्की ने दोबारा रचाई शादी

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर पति संग अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों दोनों मायानगरी की भाग-दौड़ से दूर विदेश पहुंचे हुए हैं, जहां हाल ही में इस कपल ने दोबारा शादी रचाई। जी हां, हाल ही में अंकिता-विक्की ने विदेशी धरती पर क्रिश्चियन वेडिंग की, जिसका वीडियो और तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

OMG 2 पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने जताई आपत्ति, अक्षय कुमार समेत मेकर्स को भेजा नोटिस
 

अक्षय कुमार कुमार स्टारर फिल्म ओह माय गॉड 2 महज कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इससे पहले ही फिल्म कई विवादों में घिरी हुई है। वहीं, अब ओह माय गॉड 2 को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। महाकाल मंदिर के पुजारियों ने अक्षय कुमार समेत फिल्म मेकर्स लीगल नोटिस भेजा है और अपमानजनक सीन्स को हटाने की मांग की है।

 

‘कोई मिल गया’ का गाना सुनकर सोते हैं प्रीति जिंटा के बच्चे 

‘कोई मिल गया’ फेम एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों पर्दे से दूर अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। वह घर पर अपने जुड़वा बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटा और बेटी संग कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रीति ने खुलासा किया कि वो अपने जुड़वा बच्चों को ‘कोई मिल गया’ के गाने सुनाकर सुलाया करती हैं।

 

टॉपलेस होकर 4 महीने की बेटी संग नेहा मर्दा ने करवाया फोटोशूट, लोगों ने किया ट्रोल 

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने 7 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने अनन्या अग्रवाल रखा है। शादी के 11 साल बाद मां बनकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और अपनी बेटी के साथ हर पल को खास बनाते हुए जीती हैं। अब हाल ही में नेहा ने अपनी 4 महीने की बेटी संग टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

Content Writer

suman prajapati