मंगेतर संग दिव्या अग्रवाल ने की गृह प्रवेश की पूजा, 'कुंडली भाग्य' फेम मनित जौरा ने की गुपचुप शादी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/28/2023 6:14:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'कुंडली भाग्य' के ऋषभ यानी मनित जौरा शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने 9 जुलाई को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग गुपचुप सात फेरे ले लिए हैं, जिसकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। वहीं, एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। ड्रीम होम में एंट्री करने से पहले एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर संग गृह प्रवेश की पूजा की, जिसमें उनका परिवार भी शामिल हुआ। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

परिणीति संग सगाई के बाद बदल गई है राघव चड्ढा की जिंदगी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही युवा राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। फैंस के मोस्ट फेवरेट कपल ने इसी साल मई में सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तब से कई दफा दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा गया है। अब हाल ही में राघव ने एक इंटरव्यू में बताया कि परिणीति संग सगाई के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है।

 

नए घर में शिफ्ट हुईं दिव्या अग्रवाल, मंगेतर और फैमिली संग की गृह प्रवेश की पूजा

दिव्या अग्रवाल 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' जीतने के बाद 2022 में एक लग्जरी घर खरीदा था और अब वह आखिरकार अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। ड्रीम होम में एंट्री करने से पहले एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर संग गृह प्रवेश की पूजा की, जिसमें उनका परिवार भी शामिल हुआ। दिव्या के गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

'कुंडली भाग्य' फेम मनित जौरा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी 

टीवी शो  'कुंडली भाग्य' के ऋषभ यानी मनित जौरा शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने 9 जुलाई को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग गुपचुप सात फेरे ले लिए हैं। कपल ने यह शादी मुंबई से दूर उदयपुर में की है, जिसकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

टीवी सीरियल की चल रही थी शूटिंग, तभी घुस आया तेंदुआ


मुंबई की फिल्मसिटी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब शूटिंग के दौरान अचानक वहां तेंदुआ घुस आया। तेंदुए के सेट पर आने से वहां  लोगों की जान पर बन गई और सभी इधर-उधर दौड़ने लगे। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने सरकार से गुहार लगाई कि इस मामले को गंभीरता से लें। यह कई लोगों की जान का सवाल है।

 

इंतजार खत्म! 'गदर 2' के ट्रेलर ने मचाई गदर, सनी देओल की गरज से कांपा पाकिस्तान


सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच मेकर्स ने फैंस के इंतजार को थोड़ा कम करते हुए बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 3 मिनट,3 सेकंड का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं और फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक और भी उत्साहित हो गए हैं। तो आइए जानते हैं कैसा है गदर 2 का ट्रेलर

 

 हरे भरे बगीचे में लेट जेह बाबा संग मस्ती करती दिखीं करीना


करीना कपूर खान और सैफ अली खान इस समय अपने बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ यूरोप में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, जहां से एक्ट्रेस मनमोहक तस्वीरें शेयर कर फैंस का मनोरंजन कर रही है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि खान फैमिली का ये ट्रिप जल्द ही खत्म होने वाला है, जिसे लेकर वे थोड़े परेशान है। इसे लेकर हाल ही में करीना ने जेह बाबा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है।

 

बॉडीकोन ड्रेस में इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

'रुस्तम' फेम एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने जा रही हैं। बिन ब्याही एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही इलियाना अक्सर अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की, जो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।

 

ब्लैक शिमरी साड़ी में उर्वशी रौतेला ने बिखेरा हुस्न का जलवा

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, बॉलीवुड में सबसे हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो फोर्ब्स इंडिया के अनुसार सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी भी हैं। उर्वशी अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बीआरओ - द अवतार के प्री-रिलीज़ इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने बेहद स्टनिंग लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब तहलका मचा रही हैं।

 

Content Writer

suman prajapati