जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने पंखुड़ी अवस्थी-गौतम रोडे, अब्दु रोजिक ने लंदन में खरीदा लग्जरी घर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/26/2023 5:50:55 PM

मुंबई. टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के घर जुड़वा बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। जी हां, एक्ट्रेस पंखुड़ी ने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर कर फैंस को दी है। वहीं, बिग बॉस 16 में नजर आ चुके  अब्दू रोजिक ने हाल ही में लंदन में एक लग्जरी घर खरीदा है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई है।
 

मशहूर फिल्ममेकर प्रकाश झा के पिता का निधन

फेमस फिल्ममेकर प्रकाश झा इस वक्त बेहद तकलीफ में हैं। उनके पिता तेजनाथ झा का निधन हो गया है। तेजनाथ झा ने 95 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजनाथ पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे और पटना में उन्होंने जीवन की अंतिम सांस ली।

 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग में फिर पैप्स पर बरसा जया का गुस्सा 

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन का गर्म मिजाज किसी से छिपा नहीं है। वह अक्सर अपने भड़काऊ रवैये को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। उन्हें कई दफा पैपराजी पर गुस्सा करते देखा गया है। अब हाल ही में जब बीते दिन जया को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया तो इस दौरान फिर फिर एक्ट्रेस पैप्स की क्लास लगाती नजर आईं। वीडियो के सामने आने के बाद जया सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं।
 
नहीं रहे मशहूर पंजाबी लोक गायक सुरिंदर शिंदा 


मशहूर पंजाबी लोक गायक सुरिंदर शिंदा अब इस दुनिया में नहीं रहे। दिग्गज सिंगर का आज सुबह निधन हो गया। वह पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने डी.एम.सी.अस्पताल में सुबह 7.30 बजे जिंदगी की आखिरी सांस ली।

 

परफेक्ट बहूः रैंप वॉक करते हुए कियारा ने सासू मां को किया फ्लाइंग किस

 

कियारा आडवाणी न सिर्फ बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि वह एक बेस्ट बहू और पत्नी भी हैं। कियारा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बखूबी बैलेंस बनाकर चलती हैं और उनका यही अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में कियारा को एक इवेंट में अपनी सासू मां पर खूब प्यार बरसाते देखा गया। एक्ट्रेस का ये सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।  

 

बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक ने लंदन में खरीदा लग्जरी घर

बिग बॉस 16 में नजर आ चुके महज 19 साल के अब्दू रोजिक ग्लैमर इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। 3 फुट के अब्दू ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का खूब दिल जीता था, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई। अब हाल ही में सबके प्यारे अब्दू ने लंदन में एक लग्जरी घर खरीदा है, जिसके बाद वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 

कारगिल विजय दिवस पर शहीद हुए जवानों को अक्षय कुमार ने किया नमन

26 जुलाई यानि आज भारतीय सैनिकों के लिए गौरव का दिन है। आज ही के दिन 1999 में कारगिल युद्ध में पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेरते हुए हमारे जवानों ने जीत हासिल की थी। इस दिन को पूरे देश में कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि देने के लिए विजय दिवस रूप में मनाया जाता है। ऐसे में आज इस दिवस पर पूरा देश कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को सलाम कर रहे है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस मौके पर एक पोस्ट शेयर कर जवानों की शहादत को याद किया है।

 

जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने मशहूर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे 

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के घर जुड़वा बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। जी हां, एक्ट्रेस पंखुड़ी ने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर कर फैंस को दी है। जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनने के बाद पंखुड़ी और गौतम को फैंस व करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं।

 

कामना पाठक ने टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन’ से लिया ब्रेक

सुपरहिट कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में हप्पू सिंह की पत्नी 'रज्जो' का किरदार निभाने वाली कामना पाठक ने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है। लंबे समय तक शो का हिस्सा रहने के बाद अब कामना ने सीरियल को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

उपासना ने नहीं दी तमन्ना भाटिया को कोई हीरे की अंगूठी


पिछले दिनों एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की डायमंड रिंग के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। तस्वीर को लेकर कहा जा रहा था कि उन्हें वो हीरे की रिंग साउथ राम चरण की पत्नी उपासना ने तोहफे में दी है और इसकी कीमत लगभग दो करोड़ रुपये है। यह भी कहा जा रहा था कि यह दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा है। अब इन सब खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।


ज्यादा गोरे होने के लिए कल्कि कोचलिन को सुनने पड़े लोगों के ताने, छलका दर्द 

'देव डी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जल्द ही वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में एक बार फिर से 'फैजा' के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए एक्ट्रेस को काफी संघर्ष करना पड़ा था। गोरे रंग की वजह से उन्हें लोगों की कई बातें सुननी पड़ी थीं। अब हाल ही में उन दिनों को याद करते हुए कल्कि ने अपना दर्द बयां किया।

 

Content Writer

suman prajapati