करोड़ों की मर्सिडीज के मालिक बने अर्जुन बिजलानी,टमाटर के बढ़े दामों से सुनील शेट्टी भी परेशान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/12/2023 6:11:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सब्जियों में जायका लगाने वाले टमाटर भी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, क्योंकि टमाटर के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं। इसकी बढ़ी कीमतों के कारण आमजन के साथ-साथ सेलिब्रेटीज भी परेशान हैं। हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे उन्हें भी इसके टेस्ट के साथ समझौता करना पड़ रहा है। वहीं, टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी हाल ही में अर्जुन करोड़ों की नई गाड़ी के मालिक बन गए हैं। उन्होंने करीब 1 करोड़ 29 लाख रुपए की मर्सिडीज कार खरीदी है। नई कार के साथ एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..
 

मां बनने के 6 दिन बाद सना खान ने दिखाई अपने शहजादे की पहली झलक

पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने 5 जुलाई को पति अनस सैयद के बेटे को जन्म दिया, जिसके आगमन से कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। शादी के करीब ढाई साल बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है। बीते दिनों सना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वह मां बन गई है। यह दुनिया की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है। वहीं अब न्यू मॉमी ने 6 दिन बाद अपने लाडले की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

करोड़ों की मर्सिडीज के मालिक बने अर्जुन बिजलानी

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के साथ ही लग्जरी लाइफ भी जीते हैं। एक्टर के पास लाखों करोड़ों का बंगला, गाड़ियां और ऐशो आराम की कई चीजें हैं। अब हाल ही में अर्जुन करोड़ों की नई गाड़ी के मालिक बन गए हैं। उन्होंने करीब 1 करोड़ 29 लाख रुपए की मर्सिडीज कार खरीदी है। नई कार के साथ एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर घुस आया अजगर 


मुंबई में फिल्म और टीवी के सेट पर जीव-जन्तुओं के घुसने की खबरें अक्सर सामने आई रहती हैं। पिछले दिनों टीवी शो नीरजाः एक नई पहचान के सेट पर तेंदुआ घुस आया था। वहीं अब सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर अचानक अजगर घुस गया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। शो के एक्टर शक्ति अरोड़ा ने मौके का वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी और बताया कि स्टार्स की जिंदगी आसान नहीं होती। उन्होंने ये भी बताया कि तीन दिनों पहले उनके शो के सेट पर तेंदुआ भी आया था।

 

पूरे रीति-रिवाजों से फिर शेन संग सगाई करेंगी अनुराग कश्यप की बेटी 


फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आलिया ने इसी साल मई में बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे ड्रीमी इंगेजमेंट की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की थीं। अब हाल ही में आलिया ने अपने फैंस के साथ अपनी शादी को लेकर गुड न्यूज शेयर की है।

 

 शरारा सूट में माशाल्लाह दिखीं अदा शर्मा, हाथ में वायोलिन लिए किसी के ख्यालों में खोई एक्ट्रेस


फिल्म द केरल स्टोरी की रिलीज के बाद एक्ट्रेस अदा शर्मा खूब सुर्खियों में आईं। हालांकि, फिल्म को लेकर खूब विरोध हुआ, लेकिन एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। अब हाल ही में फिर अदा लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार वजह एक्टिंग नहीं, बल्कि उनका लुक है, जो फैंस को खूब मोह रहा है। अदा ने अपने गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

इस वजह से परेश रावल ने अक्षय कुमार की OMG 2 से किया किनारा

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। ओएमजी 2 में अक्षय भोलेबावा के अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस ने एक्टर परेश रावल को काफी याद किया और सबके मन में यही सवाल है कि आखिर क्यों परेश ओह माय गॉड 2 में नहीं हैं। तो परेश रावल ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म का हिस्सा न बनने को लेकर वजह बताई थी।

टमाटर के बढ़े दामों से सुनील शेट्टी भी परेशान

सब्जियों में जायका लगाने वाले टमाटर भी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, क्योंकि टमाटर के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं। इसकी बढ़ी कीमतों का सीधा असर आमजन की थाली पर पड़ रहा है। वहीं सेलिब्रेटीज भी टमाटर के बढ़ते दामों से परेशान हैं। हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे उन्हें भी इसके टेस्ट के साथ समझौता करना पड़ रहा है।

 

 

 

Content Writer

suman prajapati