मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन, दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर सायरा बानो का इंस्टाग्राम पर डेब्यू...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/8/2023 6:46:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की आज 7 जुलाई को पुण्यतिथि है। इस मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है और दिवंगत पति के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की कर इमोशनल नोट लिखा है। दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का गुरुवार को निधन हो गया। एक्टर के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने इस बात की पुष्टि की है और बताया कि दादी अब हमारे बीच नहीं रहीं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

केदारनाथ में प्रपोज करने वाले कपल के खिलाफ पुलिस एक्शन पर रवीना ने उठाया सवाल


केदारनाथ धाम से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल भोले बाबा के दरबार के सामने अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं। एक लड़की घुटनों पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर रही है और लड़का उसका प्रपोज़ल स्वीकार कर लड़की को गले लगा लेता है। जहां कई लोग इस वीडियो को खूबसूरत बता रहे हैं तो कई इस पर आपत्ति भी जताते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मंदिर परिसर ने कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। ऐसे में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक पोस्ट शेयर कर कपल का सपोर्ट किया है और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया है।

पति दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर सायरा बानो का इंस्टाग्राम पर डेब्यू 

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की आज 7 जुलाई को पुण्यतिथि है। इस मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस  सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। उन्होंने दिवंगत पति के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही इमोशनल नोट लिखा है। फैंस सायरा के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़ रहे हैं।

 

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का गुरुवार को निधन हो गया। एक्टर के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने इस बात की पुष्टि की है और बताया कि दादी अब हमारे बीच नहीं रहीं।' इस दुखद खबर के बाद सेलेब्स और फैंस उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

 

सब भगवान के हाथ में..5 साल से मां बनने की कोशिश कर रहीं युविका चौधरी का छलका दर्द 

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला टीवी को पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी लविंग केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी। शादी के करीब पांच साल बाद भी दोनों पेरेंट्स नहीं बन पाए हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ और फैमिली प्लानिंग पर कई खुलासे किए।

 

दिव्या खोसला की मां के निधन पर उर्वशी रौतेला का टूटा दिल, एक्ट्रेस का बढ़ाया हौसला

एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की मां अनीता खोसला अब इस दुनिया में नहीं रही। इस बात की जानकारी बीते गुरुवार एक्ट्रेस ने खुद एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी, जिसे देखने के बाद उनके फैंस और करीबी उन्हें सांत्वना देते नजर आए। वहीं, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी दिव्या का ये पोस्ट देख काफी इमोशनल हो गईं और उनकी मां के लिए दुख जाहिर करती नजर आईं।

 

एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ में घिरीं कैटरीना कैफ 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी   को अच्छे से बैलेंस करके चलते हैं। वर्तमान में एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर में व्यस्त हैं, उनके पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट हैं। इसी बीच उन्हें न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय करते देखा गया था, जहां से वह अब लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

कैप्टन विक्रम बत्रा की पुण्यतिथि पर 'शेरशाह' के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया नमन

भारत कारगिल युद्ध के हीरो दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा की आज 24वीं पुण्यतिथि है। ऐसे में पूरा देश परमवीर चक्र विजेता को पुण्यतिथि पर सलाम कर रहा है। इसी बीच फिल्म 'शेरशाह' में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Content Writer

suman prajapati