पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने दिया बेटे को जन्म, पैरिस फैशन वीक में उर्वशी ने बिखेरा जलवा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/6/2023 6:32:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री को त्याग चुकी पूर्व एक्ट्रेस सना खान के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। सना ने पति अनस सैय्यद के बेटे को जन्म दिया है। शादी के ढाई साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत कर कपल बेहद खुश है और यह खुशखबरी मां बनी पूर्व एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। वहीं, बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में पैरिस फैशन वीक में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उर्वशी की इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

अल्लू अर्जुन की बहन निहारिका ने पति चैतन्य से तलाक के लिए दी अर्जी

आजकल शादी के बाद रिश्तों में अनबन और तलाक आम सी बात हो गई है। फिर वो चाहे आम लोगों में हो या सेलिब्रेटीज के बीच। इंडस्ट्री में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उन्हें बिगड़ने में भी उतनी देर नहीं लगती। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि साउथ स्टार राम चरण और अल्लू अर्जुन की बहन और तेलुगू एक्‍ट्रेस निहारिका कोनिडेला पति संग तलाक लेने जा रही हैं। उन्होंने चैतन्य जोनलगड्डा से डिवॉर्स के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी है। 

एक्सीडेंट के बाद मुंबई लौटे शाहरुख

सुपरस्टार शाहरुख खान का बीते मंगलवार लॉस एंजिल्स में फिल्म के सेट पर एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके नाक पर चोट लग गई थी और सर्जरी करवानी पड़ी थी। 'किंग खान' के एक्सीडेंट की खबर सुन उनके फैंस काफी चिंता में आ गए थे। हालांकि, शाह खान अब ठीक हैं और यूएस से मुंबई लौट आए हैं। बीती रात उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

पूर्व एक्ट्रेस सना खान के घर गूंजी किलकारी, पति अनस के बेटे को दिया जन्म

फिल्म इंडस्ट्री को त्याग चुकी पूर्व एक्ट्रेस सना खान के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। सना ने पति अनस सैय्यद के बेटे को जन्म दिया है। शादी के ढाई साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत कर कपल बेहद खुश है और यह खुशखबरी मां बनी पूर्व एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। इस गुड न्यूज के बाद कपल को लगातार फैंस और फ्रेंड्स की तरफ से बधाइयां मिल रही हैं।

 

 

एक फैशन डील बन गया...करवा चौथ पर काजोल के बेबाक बोल 


एक्ट्रेस काजोल 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो हर रोल को बड़ी शिद्दत से निभा कर लोगों का दिल जीत लेती हैं। 90s की फिल्मों में काजोल हर रोल में फिट बैठती थीं। फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'कभी खुश कभी गम' में वह सज संवरकर अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखती नजर आईं थी। हालांकि, अब सालों बाद काजोल ने खुलासा किया कि उन्हें इस तरह करवा चौथ का व्रत मनाए जाने से दिक्कत है।

 

तलाक की खबरों के बीच पवन कल्याण ने Instagram पर किया डेब्यू

साउथ सुपरस्टार और नेता पवन कल्याण इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि पवन कल्याण तीसरी पत्नी अन्ना लेजनेवा को तलाक देने वाले हैं। हालांकि, इन अफवाहों पर एक्टर की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नही आया है, लेकिन इसी बीच एक्टर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। इंस्टा जॉइन करते ही पवन के फॉलोअर्स की गिनती बढती जा रही है।

 

पैरिस फैशन वीक में उर्वशी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काम से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड दिवा पैरिस फैशन वीक में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उर्वशी की इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। 

 

'फिल्मों में हिप्स और...बॉलीवुड के डांस मूव्स पर प्रियंका के बयान पर बिफरे लोग


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धाक जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कई दफा वह खुलकर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। इसी बीच अब प्रियंका का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

सदाबहार ब्यूटी रेखा ने Vogue के लिए करवाया फोटोशूट

हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज भी अपने हुस्न से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। 68 साल की एक्ट्रेस खूबसूरती के मामले में आज की हीरोयनों को भी टक्कर देती हैं। अब हाल ही में रेखा ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।
 

'तेजस' से सामने आया Kangana का धमाकेदार लुक 


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसे सुन उनके फैंस काफी खुशी से झूम उठे हैं।

Content Writer

suman prajapati