पहलवानों के समर्थन में आई आयुष्मान की पत्नी ताहिरा, सारा के ट्रोल होने पर विक्की ने दिया जवाब..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/3/2023 6:27:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते कई दिनों से पहलवानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी बीच एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने पहलवानों के विरोध के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है।  वहीं, फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सक्सेस के लिए मंदिर और कभी मसजिद जाक आशीर्वाद ले रही सारा अली खान को ट्रोल करने वालों को विक्की कौशल ने  जवाब दिया है। एक्टर ने करारा जवाब देकर ट्रोलर्स की बोलती बंद की है। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

फेम और पैसों के लिए सलमान की बहन से रिश्ता जोड़ने के दावों पर बोले आयुुष शर्मा 

एक्टर आयुष शर्मा अक्सर इस वजह को लेकर ट्रोल होते रहते हैं कि उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से पैसों और फेम के लिए शादी की। हालांकि, ऐसा बिल्कुल नही है। आयुष का कहना है कि वे अर्पिता से प्यार करते थे, इसी वजह से उन्होंने उनसे शादी की। हाल ही उन्होंने अर्पिता संग शादी के लिए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

 फैन ने सपना चौधरी के पैर धोकर पिया पानी 

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। सिंगर और डांसर अपने लटकों-झटकों से चुटकियों में लोगों दीवाना बना लेती हैं। जब भी सपना परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर उतरती हैं तो लाखों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है और उनके गानों पर थिरके बिना रह नहीं पाती। इसी बीच  एक इवेंट से सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके फैंस उन्हें खूब इज्जत देते नजर आ रहे हैं। 

 

पहलवानों के समर्थन में आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा ने उठाई आवाज

कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते कई दिनों से पहलवानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। जहां इस मामले में ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने पहलवानों के विरोध के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है। ताहिरा ने रेस्लर्स के समर्थन में लिखी एक कविता पढ़कर सुनाई है, जिसे सुन सबके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।  

 

महाकाल मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा तो विक्की कौशल ने दिया जवाब 

विक्की कौशल और सारा अली खान की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। रिलीजिंग से पहले दोनों स्टार्स ने जमकर फिल्म की प्रमोशन की। सारा और विक्की ने कभी मंदिर और कभी मसजिद जाकर फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद मांगा। वहीं, लोगों ने सारा के महाकाल मंदिर जाने पर सवाल भी उठाए, जिसका हाल ही में को-स्टार विक्की कौशल ने जवाब दिया है।

 

सोनाक्षी सिन्हा के 36वें बर्थडे पर पिता शत्रुघ्न ने शेयर की खास तस्वीरें
 

बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा का आज बर्थडे है। 2 जून को एक्ट्रेस अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने खास तस्वीरें शेयर कर अपनी बेटी सोनाक्षी को बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

-16 डिग्री में शूटिंग करना अदा के लिए नहीं था आसान
 
एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म द केरला स्टोरी से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। रिलीजिंग से पहले फिल्म पर जितना विवाद हो रहा था, अब यह उतनी ही लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में अदा शर्मा के रोल को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि, द केरला स्टोरी की शूटिंग करना एक्ट्रेस के लिए आसान नही था। हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर अदा ने बताया कि कैसे माइनस 16 डिग्री में उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी की।

 

क्या प्रेग्नेंट हैं स्वरा भास्कर? जानें वायरल खबर की सच
 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस साल की शुरुआत में   समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद संग गुपचुप शादी रचाई थी, जिसका खुलासा कपल ने फरवरी के महीने अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर कर किया था। गुपचुप शादी के बाद दोनों ने 13 मार्च को दोस्त और पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में मैरिज की थी। वहीं अब शादी के लगभग साढे 4 महीनों बाद खबरें उड़ रही हैं कि स्वरा भास्कर प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, इन खबरों पर कपल का अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नही आया है। तो आइए जानते हैं क्या है इस खबर की सच्चाई।
 

शादी की सालगिरह पर बोनी ने दिवंगत पत्नी श्रीदेवी संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी यादों का सिलसिला जारी रहता है। फैमिली अक्सर खास मौकों पर दिवंगत एक्ट्रेस को याद कर भावुक नजर आती है। आज 2 जून, बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी की सालगिरह है। ऐसे में दिवंगत पत्नी की याद में प्रोड्यूसर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। बोनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News