दूसरी बार पापा बने बप्पी लहरी के बेटे बप्पा, अस्पताल में भर्ती 'महाभारत' के 'शकुनी मामा' गूफी पेंटल..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/2/2023 6:42:27 AM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर दिवंगत म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लहरी की पत्नी तनीशा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बेटे का स्वागत करने से लहरी फैमिली में खुशी का माहौल है। सीरियल 'महाभारत' में 'मामा शकुनी' का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल को गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

दूसरी बार पापा बने बप्पी लहरी के बेटे बप्पा


मशहूर म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के निधन के काफी समय बाद उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है। दिवंगत सिंगर के बेटे बप्पा लहरी की पत्नी तनीशा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बेटे का स्वागत करने से लहरी फैमिली में खुशी का माहौल है। अगर आज बप्पी जिंदा होते तो दूसरी बार अपने दादा बनने की खुशी को खूब एंजॉय कर रहे होते।

 

अंबानी परिवार में फिर गूंजी बच्चे की किलकारी

अंबानी फैमिली में इस वक्त खुशी का माहौल है, क्योंकि एक बार फिर परिवार में बच्चे की किलकारी गूंजी है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। नीता की बहू श्लोका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिसका जश्न पूरा परिवार मना रहा है।

 

मलाइका की प्रेग्नेंसी की झूठी खबरों पर अर्जुन ने किया रिएक्ट

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिताते हैं। वहीं कभी भी एक-दूजे का स्टैंड लेने से कभी पीछे नहीं हटते। बीते साल नवंबर में मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके बाद अर्जुन ने बिना तथ्यों की जांच किए गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी की झूठी खबर चलाने पर एक प्रकाशन की क्लास भी लगाई थी। वहीं, अब हाल ही में  एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा कि मीडिया को कभी कुछ ऐसा नहीं करना चाहिए, जो उनकी जिंदगी को बदल सकता है।

आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान का 93 की उम्र में निधन

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के नाना और सोनी राजदान के पिता नरेंद्र नाथ राजदान का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थी। मौत और जिंदगी की जंग के बीच आखिर वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। नरेंद्र नाथ के निधन से उनके परिवार में शोक की लहर है।

 

उर्वशी रौतेला ने 190 करोड़ में खरीदा सपनों का आशियाना

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने नए घर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के जुहू में सपनों का आशियाना खरीदा है। उर्वशी का नया घर दिवंगत फिल्म मेकर यश चोपड़ा के अपार्टमेंट के बगल में है। एक्ट्रेस के इस नए आशियाने की कीमत करोड़ों में है, जिसे सुन लोग काफी दंग हो रहे हैं।

 

ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश ने मचाया बवाल

बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। वह अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से अपने फैंस के होश उड़ाती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस फिर तेजस्वी ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

 

अस्पताल में मौत और जिंदगी से जूझ रहे 'महाभारत' के 'शकुनी मामा' गूफी पेंटल

सीरियल 'महाभारत' सीरियल में 'मामा शकुनी' का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल की हालत नाजुक है। गंभीर हालत के चलते एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मशहूर फिल्म और टीवी एक्ट्रेस टीना घई ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर की हेल्थ का अपडेट दिया है और गूफी के परिवार का हवाला देकर डिटेल्स देने से मना किया है।

Content Writer

suman prajapati