बिपाशा-करण ने बेटी के लिए खरीदी नई लग्जरी कार, इशिता-वत्सल ने नए घर में किया प्रवेश..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/30/2023 5:35:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में अपनी लाडली बेटी देवी के लिए एक नई लग्जरी कार खरीदी है और इसकी झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं। वहीं, फिल्म दृश्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। बेबी के जन्म से पहले पेरेंट्स-टू-बी कपल ने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

बिपाशा बसु ने बेटी के लिए खरीदी नई लग्जरी कार
 
बी-टाउन कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी लाडली देवी संग इन दिनों पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी बेटी की परवरिश पर खूब ध्यान दे रहा है और उसकी हर खुशी का ख्याल रख रहा है। इसी बीच बिपाशा-करण ने अपनी लाडली के लिए एक नई लग्जरी कार खरीदी है और इसकी झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

वैभवी उपाध्याय को खोने से टूटे मंगेतर जय गांधी

फिल्म और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय 23 मई को इस दुनिया को अलविदा कहकर सबकी आंखों में आंसू दे गईं। मंगेतर संग हिमाचल का ट्रिप एंजॉय करने निकली वैभवी की कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गईं। उनकी मौत से उनके परिजन उबर नहीं पा रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस के मंगेतर जय गांधी भी वैभवी को खोने से बेहद टूट गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर अपना दर्द बयां किया है, जिसमें पढ़कर हर कोई भावुक हो रहा है।

 

क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन पति संग आउटिंग पर निकलीं प्रियंका

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल के बीच फैमिली के लिए वक्त निकालना अच्छे से जानती हैं। वह अक्सर अपने पति निक जोनस संग आउटिंग पर स्पॉट होती रहती हैं, जहां कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। इसी बीच बीते दिन निकयांका को रोम में घुमते हुए देखा गया, जहां दोनों एक दूजे संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

 

निमृत कौर अहलूवालिया ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुद के लिए एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। नई ऑडी कार के साथ पोज देते हुए निमृत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Hot Bebe बन सारा ने विक्की कौशल संग करवाया फोटोशूट


एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में लगे हुए है। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं और अलग-अलग अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में विक्की सारा ने जबरदस्त बॉन्डिंग बना कैमरे के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फैंस दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया..बेबाक बयान को लेकर चर्चा में नसीरुद्दीन शाह

हिंदी सिनेमा के दिग्गज नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं।  हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने मुसलमानों से नफरत को लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर का कहना है कि मुसलमानों के खिलाफ नफरत अब फैशन हो गई है, जिसे सरकार के द्वारा सिनेमा के माध्यम से बड़ी ही चतुराई के साथ फैलाया जा रहा है।



हिजाब पहनकर खाना खाती लड़की को सपोर्ट में उतरीं जायरा वसीम

फिल्मों से संन्यास ले चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस एक हिजाब गर्ल के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने हिजाब गर्ल की फोटो शेयर कर बताया कि कैसे वो भी इसी तरह खाना खाती हैं।

 

आदिपुरुष की रिलीज से पहले नासिक के सीता गुफा पहुंचीं कृति सेनन 

एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खूब चर्चा में है। उनकी यह फिल्म 16 जून को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। ऐसे में कृति और प्रभास रिलीजिंग से पहले फिल्म को जी-जान से प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच फिल्म में माता सीता का किरदार निभाने वाली कृति हाल ही में सीता गुफा और कालाराम मंदिर में दर्शन करने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बच्चे के स्वागत से पहले इशिता-वत्सल ने नए घर में किया प्रवेश 

फिल्म दृश्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद वत्सल के बच्चे को जन्म देंगी। अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लेकर कपल बेहद खुश है, जिसके लिए दोनों खूब तैयारियां कर रहे हैं। बेबी के जन्म से पहले पेरेंट्स-टू-बी इशिता-वत्सल ने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News