साउथ स्टार शर्वानंद का एक्सीडेंट, ऋतिक ने 'विक्रम वेधा' के लिए जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/29/2023 6:53:22 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्मों के एक्टर शर्वानंद की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा। राहत की बात ये है कि इस हादसे में शर्वानंद को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। वहीं, हाल ही में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में ऋतिक रोशन के धमाकेदार प्रदर्शन ने फिर लोगों को इम्प्रेस कर दिया। इस सबसे बड़ी अवॉर्ड नाइट पर एक्टर को उनकी एक्शन-ड्रामा फिल्म 'विक्रम वेधा' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया जो कि वेधा के उनके किरदार के लिए उन्होंने जीता है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

दूसरी शादी की खबरों पर आशीष विद्यार्थी ने तोड़ी चुप्पी 

 

हिंदी फिल्मों में विलेन के तौर पर जाने-जाने वाले दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर ने रुपाली बरुआ संग दूसरी शादी रचा ली है। 57 साल की उम्र में आशीष की दूसरी शादी को लेकर सभी बेहद सरप्राइज हो रहे हैं। इसी बीच अब खुद एक्टर ने अपनी सेकेंड मैरिज को लेकर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि आखिर क्यों उम्र के इस पड़ाव पर उन्होंने दूसरी शादी रचाई।

 

नए संसद भवन को शाहरुख खान ने बताया 'उम्मीदों का नया घर' 
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन किया। हाल ही में पीएम मोदी ने नए संसद भवन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया और देशवासियों से वाइस ओवर कर शेयर करने की अपील। अब इस वीडियो को अपने बेहतरीन वाइस ओवर के साथ शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने शेयर किया है, जिसे रीट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

ग्रेजुएट हुईं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी

एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर स्टार किड की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ राशा अक्सर अपनी ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना की बेटी ने ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है और उन्हें डिग्री मिल गई है। राशा थडानी ने अपने स्कूल के आखिरी दिन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

 

अस्पताल में भर्ती आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैमिली इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान के पिता नरेंद्र राजदान की हालत काफी गंभीर है, जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती है। नाना की गंभीर परिस्थिति को देखते हुए आलिया भट्ट ने अपनी विदेश ट्रिप कैंसिल कर दी है। अब एक्ट्रेस आइफा अवार्ड में भाग नहीं ले पाएंगी।

 

IIFA 2023 में अर्पिता के साथ थिरकते दिखे सलमान 

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में आईफा 2023 अटेंड करने पहुंचे हुए हैं, जहां वह स्टार्स से सजे इवेंट को जमकर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अवॉर्ड फंक्शन से एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बहन अर्पिता खान के साथ खूब थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

IIFA 2023: व्हाइट गाउन में हुस्न-ए-परी लगी जैकलीन फर्नांडिस 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों इंटरनेशनल इंडियन भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) 2023 में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इवेंट से अपनी कुछ ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फैल गईं। फैंस का जैकलीन का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी कमेंट कर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

Oh No! साउथ स्टार शर्वानंद का एक्सीडेंट

साउथ फिल्मों के एक्टर शर्वानंद की तरफ से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा। राहत की बात ये है कि इस हादसे में शर्वानंद को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं।
 

IIFA 2023: सुपरस्टार Hrithik Roshan ने 'विक्रम वेधा' के लिए जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

हाल ही में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में ऋतिक रोशन के धमाकेदार प्रदर्शन ने फिर लोगों को इम्प्रेस कर दिया। इस सबसे बड़ी अवॉर्ड नाइट पर एक्टर को उनकी एक्शन-ड्रामा फिल्म 'विक्रम वेधा' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया जो कि वेधा के उनके किरदार के लिए उन्होंने जीता है। 

Content Writer

suman prajapati