RRR एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन, परिणीति ने राघव संग शेयर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/24/2023 6:21:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर (RRR)' में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन हो गया है। एक्टर की टीम ने उनके निधन की पुष्टि की है। एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'जरा हटके जरा बचके' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं।  इसी बीच हाल ही में सारा-विक्की राजस्थान में 170 सदस्यों वाली एक फैमिली में फिल्म का प्रचार करने पहुंचे, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

 

RRR एक्टर रे स्टीवेन्सन का 58 की उम्र निधन, एसएस राजामौली का लगा बड़ा झटका

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर (RRR)' में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन हो गया है। एक्टर की टीम ने उनके निधन की पुष्टि की है। रे स्टीवेन्सन के निधन की खबर से उनका परिवार, करीबी दोस्त और फैंस सदमे में हैं।

 

32 वर्षीय आदित्य सिंह राजपूत की मौत से सदमे में अशोक पंडित


एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत का बीते सोमवार को निधन हो गया और उनकी अचानक मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित, फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा और कई अन्य सेलेब्स ने दिवंगत एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
 

तुनिषा शर्मा की मौत के कुछ महीनों बाद 'अलीबाबा' बने शीजान खान

 

टीवी एक्टर शीजान खान को-स्टार और कथित गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा की मौत के बाद खूब सुर्खियों में आए थे। एक्ट्रेस की मां ने आरोप लगाया था कि शीजान ने उनकी बेटी को सुसाइड के लिए उकसाया था, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को अपनी हिरासत में ले लिया था और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। हालांकि, कुछ दिनों बाद वह जेल से बाहर आ गए थे और इसके बाद कई बार एक्टर ने तुनिषा की याद में पोस्ट भी किए। वहीं अब शीजान खान ने अलीबाबा के कॉस्ट्यूम में अपनी फोटो शेयर की है और एक खास मैसेज दिया है। 

सिर्फ एक ब्रेकफास्ट मीटिंग में परिणीति ने राघव को चुन लिया था अपना हमसफर


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने 13 मई को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और सांसद राघव चड्ढा से इंगेजमेंट की थी, जहां फिल्म और राजनीति जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की थी। सगाई के बाद परिणीति ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ पोस्ट कीं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ नई तस्वीरें शेयर कर अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातें फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

न्यूज पेपर से बनी ड्रेस पहन सड़क पर निकला उर्फी का फैन

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा यूनीक फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी ड्रेस को लेकर नए नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। जहां कुछ लोगों को उनका लुक पसंद आता है तो वहीं कई यूजर्स उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जमकर ट्रोल भी करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी का एक ऐसा फैन देखने को मिला जो उनके लुक और स्टाइल को कॉपी करता नजर आया। उसकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Phuket Vacation: समंदर किनारे ब्लू आउटफिट में इठलाती दिखीं शहनाज


'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों थाईलैंड के Phuket में जमकर वेकेशन एंजॉय कर रही है और अपनी बीच साइड फोटोज शेयर कर हॉटनेस का खूब कहर बरपा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने समंदर किनारे मस्ती करते की अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनके खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

 

170 सदस्यों वाले परिवार में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सारा-विक्की

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'जरा हटके जरा बचके' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों स्टार्स अलग-अलग जगहों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में सारा-विक्की राजस्थान में 170 सदस्यों वाली एक फैमिली में फिल्म का प्रचार करने पहुंचे। इस बिग फैमिली ने भी स्टार्स का दिल खोलकर स्वागत किया। दोनों की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News