सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत, अनुराग की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड शेन संग की सगाई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/22/2023 6:21:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप पिछले काफी समय से बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही थी, लेकिन अब वह ऑफिशियली उनकी हो चुकी हैं। आलिया ने सेन संग सगाई कर ली है और अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं, बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक, जब सुचंद्रा शूटिंग से घर लौट रही थीं तो एक लॉरी ने उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जहां उनकी मौके पर मौत हो गई। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

 

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह काफी समय से बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही थी, लेकिन अब वह ऑफिशियली उनकी हो चुकी हैं। आलिया ने सेन संग सगाई कर ली है और अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी उन्होंने फैंस को दी है।

 

प्रेग्नेंट बीवी दीपिका कक्कड़ के साथ नाइट वॉक करते नजर आए शोएब इब्राहिम
 

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहद खास पल एंजॉय कर रही हैं, क्योंकि वह जल्द ही पति शोएब इब्राहिम के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी टाइम में शोएब अपनी पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर प्रेग्नेंट दीपिका को नाइट वॉक के दौरान कंपनी देते नजर आए। दोनों का नाइट वॉकिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

मालदीव पहुंची शिवांगी जोशी ने बरपाया हुस्न का कहर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर जिंदगी के नजारे ले रही हैं। एक्ट्रेस समर वेकेशन पर मालदीव निकली हुई हैं, जहां वह अपनी ब्यूटी और बोल्डनेस से टेम्परेचर बढ़ा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वेकेशन एंजॉय करते की अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

 

Cannes 2023 में डायना पेंटी ने बिखेरा ग्लैमरस

16 मई से शुरू हुए दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हसीनाओं का जलवा बरकरार है। अब तक सारा अली खान, उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय और मृणाल ठाकुर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कान्स में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। वहीं, अब हाल ही में कॉकटेल एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी इस इंटरनेशनल शो में एंट्री मारी और अपने स्टनिंग लुक से सबका दिल जीत लिया। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं और उन्हें फैंस की खूब तारीफें भी मिल रही हैं।

 

दुखदः मशहूर एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत
 

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक, जब सुचंद्रा शूटिंग से घर लौट रही थीं तो एक लॉरी ने उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुखद खबर से सुचंद्रा के परिवार और करीबियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

बेटे के बर्थडे पर शिल्पा ने शेयर किया अपना पसंदीदा वीडियो
बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने काम के साथ ही फैमिली पर भी पूरा ध्यान देती हैं। वह अपने बच्चों की हर खुशी का ख्याल रखती हैं। आज शिल्पा का लाडला वियान कुंद्रा पूरे 11 साल का हो गया है। बेटे के बर्थडे पर एक्ट्रेस का दिल प्यार और खुशी से भरा हुआ है। ऐसे में उन्होंने वियान का एक वीडियो शेयर कर उसे खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

 

Cannes के रेड कार्पेट से सपना चौधरी का दूसरा लुक आया सामने


हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सिंगर और डांसर ने हाल ही में 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया, जहां उन्होंने अपने गाउन लुक को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरी। इसी बीच अब सपना का कान्स के रेड कारपेट से दूसरा लुक सामने आ गया है। दूसरी बार हरियाणवी क्वीन ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर एंट्री मारी और सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब तहलका मचा रही हैं।

 

Tiger 3 के सेट पर घायल होने के बाद बीच समंदर एन्जॉय करते नजर आए Salman Khan

सलमान खान हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे और अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बीजी हो गए हैं। कुछ दिन पहले ही सलमान ने एक फोटो शेयर कर फैंस को बताया था कि शूटिंग के दौरान वे घायल हो गए और अब एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में वे बीच समंदर एन्जॉय करते नजर आ रहें हैं।


मरने से पहले एक बार शाहरुख से मिलना चाहती हैं 60 साल की कैंसर पेशेंट शिवानी 
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंडस्ट्री और देश-दुनिया में जो मुकाम हासिल किया है, उसके लिए आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो किंग खान की एक झलक पाने के लिए बेताब रहती है। ऐसे ही जबरा फैंस में से एक हैं 60 साल की शिवानी चक्रवर्ती, जो पिछले कई सालों से टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं। शिवानी शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें जिंदगी में एक बार जरूर मिलना चाहती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News