2 साल बाद जेल से रिहा हुए ड्रग्स केस में फंसे एजाज खान, ग्रेजूएट हुईं जूही चावला की बेटी...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/21/2023 6:37:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में फंसे 'बिग बॉस 7' में नजर चुके एजाज खान को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है। शुक्रवार शाम को एक्टर ऑर्थर रोड जेल से बाहर आ गए हैं। दो साल बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। एजाज की रिहाई से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। वहीं,  एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है। बेटी की इस अचीवमेंट पर जूही को बेहद गर्व है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जाह्नवी के ग्रेजूएट होने पर अपनी खुशी जाहिर की। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

Drugs Case: दो साल बाद जेल से रिहा हुए बिग बॉस फेम एजाज खान 

ड्रग्स केस में फंसे 'बिग बॉस 7' में नजर चुके एजाज खान को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है। शुक्रवार शाम को एक्टर ऑर्थर रोड जेल से बाहर आ गए हैं। दो साल बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। एजाज की रिहाई से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। 19 मई को एक्टर का परिवार उन्हें ऑर्थर रोड जेल से उन्हें लेने पहुंचा। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

 

पति को 'सच्चा भारतीय मुस्लिम' बता देवोलीना ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 


टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल दिसंबर में बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख संग शादी रचाई थी, जिसके साथ अब वह हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। हाल ही में देवोलीना ने बताया कि वह पति शाहनवाज के साथ 'द केरल स्टोरी' देखने गईं। इस जानकारी के बाद एक शख्स ने उन पर निशाना साधते हुए उनकी शादी को 'लव जिहाद' से जोड़ दिया। ट्रोल करने वाले इस शख्स को अब एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है और अपने पति को एक सच्चा भारतीय मुसलमान बताया है।

 

Proud Moment: कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजूएट हुईं जूही चावला की बेटी 

कई दशकों से सुपरस्टार शाहरुख खान और जूही चावला दोस्त, को-स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। शुक्रवार को जूही की बेटी जाह्नवी मेहता ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजूएशन कंप्लीट कर लिया, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की। एक्ट्रेस के पोस्ट पर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए उन्हें और उनकी बेटी को बधाई दी है।

 

सलमान ने खास अंदाज में शेरा को विश किया बर्थडे

परस्टार सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा के साथ खास बॉन्ड है। शेरा करीब 28 सालों से सलमान की सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे हैं और एक्टर की जान पर कोई आंच नहीं आने देते। वो हमेशा चीफ सिक्योरिटी के रूप में सलमान के साथ रहते हैं। ऐसे में एक्टर भी अपने बॉडीगार्ड को फैमिली की तरह ही मानते हैं। आज शेरा के बर्थडे पर भाईजान ने खास पोस्ट कर उन पर प्यार लुटाया है। एक्टर के इस पोस्ट को फैंस भी खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बेटी के ग्रेजूएट होने पर फूली नहीं समा रहीं जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है। बेटी की इस अचीवमेंट पर जूही को बेहद गर्व है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जाह्नवी के ग्रेजूएट होने पर अपनी खुशी जाहिर की और बताया कि वह बाकी स्टार किड्स से बेहद अलग हैं।

Cannes Film Festival में हुस्न का जलवा बिखेर मुंबई लौटीं सारा अली खान 

एक्ट्रेस सारा अली खान इस बार Cannes Film Festival में डेब्यू किया। इंटरनेशनल शो के ओपनिंग डे में ही सारा अपने लुक से सबको इम्प्रेस करने में कामयाब रही। वहीं, कान्स के रेड कार्पेट पर अपने लुक का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। सारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

न्यूड होकर मॉम-टू-बी रिहाना ने फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप


अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच रिहाना ने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी को याद करते हुए अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर कीं, जिसमें वह न्यूड होकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सिंगर की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं। फैंस भी मॉम-टू-बी रिहाना की इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Video: गुजरात के गांव में ट्रैक्टर चलाती दिखीं अमिताभ की नातिन 

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आईं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं। नव्या सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और मजेदार वीडियोज से लोगों का खूब दिल जीतती हैं। हाल ही में अमिताभ की नातिन को गुजरात के एक गांव में ट्रैक्टर चलाते देखा गया। इसका वीडियो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।


Ayushmann- Aparshakti Khurrana ने नम आखों से किया पिता को विदा


बीते शुक्रवार को आयुष्मान खुराना के पिता का निधन हो गया। ऐसे में आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने पिता ज्योतिषी पी खुराना का अंतिम संस्कार किया। पी खुराना का पंजाब के मोहाली में निधन हुआ। 74 वर्षीय पी खुराना हार्ट प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। दो दिन पहले ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित श्मशान घाट में शाम 5.15 मिनट पर किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News