आयुष्मान के पिता पी. खुराना का निधन, नीतू कपूर ने खरीदा करोड़ों का आशियाना..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/20/2023 6:41:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आयुष्मान खुराना के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। पी खुराना पिछले दो दिन से फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज उन्होंने जिंदगी की आखिरी सांस ली। वहीं, एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बाद उनकी सासू मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक आलीशान घर खरीदा है, जिसको लेकर फिर से वह खबरों में आ गई हैं। नीतू के नए अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों में, जिसे जानकर फैंस खूब चौक रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

बधाई हो बधाईः मम्मी-पापा बनने वाले हैं दिशा परमार-राहुल वैद्य 
 

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। जी हां, दिशा परमार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही राहुल के पहले बच्चे को जन्म देंगी। यह खुशखबरी कपल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है, जिसके बाद फैंस लगातार कपल को बधाइयां दे रहे हैं।

 

ब्लैक एंड सिल्वर गाउन पहन कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं ऐश्वर्या राय 

वर्ल्ड के सबसे बड़े इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल पर इस वक्त दुनियाभर की नजरें हैं। कान्स के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड हसीनाएं अपने लुक का जलवा बिखेरती हुईं लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। इसी बीच इवेंट की तीसरे दिन पूर्व विश्व सुंदरी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री मारी और सबकी नजरें उनके लुक पर टिक कर रह गईं। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

 

फिल्म शूटिंग के दौरान सलमान के कंधे पर लगी चोट 

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का काम जोरों शोरों से चल रहा है। इसी बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान भाईजान को चोट आ गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर दी है। एक्टर को चोटिल देख उनके फैंस चिंता में आ गए हैं और कमेंट कर उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं।

 

बहू आलिया भट्ट के बाद नीतू कपूर ने खरीदा करोड़ों का आशियाना 

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस नीतू कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नीतू ने एक आलीशान घर खरीदा है, जिसको लेकर फिर से वह खबरों में आ गई हैं। यह अपार्टमेंट बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के सनटेक रियल्टी के 7वें फ्लोर पर है और सोफ्टिल होटल के बिल्कुल सामने है।

 

कुश्ती के रिंग में रेस्लर्स ने की राखी सावंत की इतनी पिटाई कि सीधे अस्पताल पहुंच गईं 'ड्रामा क्वीन'

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अक्सर अपनी अजब-गजब हरकतों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, कई बार वह अपनी बातों से लोगों का खूब एंटरटेनमेंट भी करती नजर आती हैं। लेकिन, क्या आपको यह ड्रामा क्वीन रेसलिंग के जिम में भी लोगों का एंटरटेन कर चुकी हैं। इन दिनों उनका कुश्ती के रिंग से एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

 

एक्टर आयुष्मान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता पी खुराना का हुआ निधन

आयुष्मान खुराना के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। पी खुराना पिछले दो दिन से फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज उन्होंने जिंदगी की आखिरी सांस ली। पी. खुराना के निधन से आयुष्मान और उनके फैमिली गहरे सदमे में है।

 

Drug Case: आखिरी मिनट में जोड़ा गया था शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम, NCB की रिपोर्ट में नया खुलासा


साल 2021 में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था, जिससे इंडस्ट्री में काफी खलबली मच गई थी। इस मामले में फंसे आर्यन को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। हालांकि, करीब एक महीने बाद वह जेल से रिहा हो गए थे। वहीं, अब हाल ही में एनसीबी की एक ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने ड्रग्स मामले में आर्यन और अरबाज का नाम आखिरी मिनट में जोड़ा था, जबकि कुछ आरोपियों के नामों के इससे हटा दिया गया था। इस दावे के बाद घमासान मच गया है।

 कान्स के रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल से सपना ने चुराई लाइमलाइट 

'हरियाणवी क्वीन' और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने आखिरकार इंटरनेशनल शो कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर लिया है। पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंची सपना अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं। इवेंट से अपनी तस्वीरें सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News