Cannes Film Festival में सारा-ईशा की धांसू एंट्री, पंखुड़ी अवस्थी की हुई गोद भराई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/17/2023 5:44:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 16 मई को फ्रांस के कोस्टल एरिया फ्रेंच रिवेरा में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। 16 मई को शुरू हुआ दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल 27 दिनों तक चलेगा। फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग डे में एक्ट्रेस सारा अली खान और ईशा गुप्ता ने शानदार डेब्यू किया और अपने लुक से सारी लाइमलाइट चुरा ली। फैंस एक्ट्रेस की कान्स फेस्टिवल की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, टीवी कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसी बीच फैमिली ने मॉम-टू-बी एक्ट्रेस की गोद भराई की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर सारा ने ब्राइडल लुक में मारी धांसू एंट्री

16 मई को फ्रांस के कोस्टल एरिया फ्रेंच रिवेरा में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। 16 मई को शुरू हुआ दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल 27 दिनों तक चलेगा, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाएं अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो इस फेस्टिवल में पहली बार शिरकत करने वाली हैं। फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग डे में बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सारा अली खान ने डेब्यू किया। कान 2023 में सारा अपने देसी लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई 

महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिन एक अंजान शख्स के साथ मुंबई की सड़कों पर बाइक से घूमते नजर आए थे। वीडियो वायरल में एक्टर को बिना हेलमेट के देख लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने भी इस घटना का संज्ञान लिया। वहीं, अब हेलमेट न पहनने को लेकर आपत्ति जता रहे लोगों को अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया है और उनकी बोलती बंद की है।

 

Cannes Film Festival में ईशा गुप्ता ने चलाया अपनी बोल्डनेस का जादू

दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल शो Cannes Film Festival 2023 का 16 मई को आगाज हो गया है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया और रेड कार्पेट पर अपनी बोल्डनेस का खूब जलवा बिखेरती नजर आईं। फेस्टिवल से अब ईशा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और यूजर्स भी कमेंट कर इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

पतिदेव के बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने लुटाया खूब प्यार


फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में से एक विक्की कौशल 16 मई को 35 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उन्हें सारा दिन सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पति विक्की की बाहों में फोटोशूट करवाकर उसे खास बना दिया। यह तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने पतिदेव को जन्मदिन की बधाई दी। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब खूब देखा जा रहा है।

 

डीप नेक टॉप और स्कर्ट में प्रियंका का बेहद ग्लैमरस लुक 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वेब सीरीज सिटाडेल की रिलीज के बाद खूब चर्चा में बनी हुई है। सिटाडेल में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में पीसी अलग-अलग लुक्स में स्पॉट हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने पिंक लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

राघव चड्ढा से सगाई के बाद दिल्ली से मुंबई लौटीं परिणीति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई आप AAP नेता राघव चड्ढा संग सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। गत शनिवार परिणीति और राघव ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई की, जिसमें बॉलीवुड और राजनीति जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की। वहीं, राघव संग रिंग सेरेमनी के बाद अब एक्ट्रेस ने दिल्ली से मुंबई आ गई और वहां से लौटते हुए उन्होंने खास पोस्ट भी शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

 

जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम पंखुड़ी अवस्थी 


टीवी के पॉवर कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। शादी के 5 साल बाद कपल माता-पिता बनने को लेकर खूब एक्साइटेड है। उनके लिए यह खुशी इसलिए भी खास है कि वो एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चों का स्वागत करेंगे। जी हां, पंखुड़ी अवस्थी जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। इस बात का खुलासा मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने खुद किया है। ऐसे में प्रेगनेंसी फेज एंजॉय कर रही गौतम की वाइफ की हाल ही में गोद भराई की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

गुच्ची फैशन शो में कटआउट ब्लैक ड्रेस में आलिया का दिखा स्टनिंग लुक

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी खास अपीयरेंस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस महीने की शुरुआत में एक्ट्रेस ने मेट गाला में डेब्यू किया था। इसके बाद वह उन्हें एक बड़े इतालवी लग्जरी फैशन हाउस गुच्ची  का पहला भारतीय वर्ल्ड ब्रांड एम्बेसडर चुना गया। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में ब्रांड के क्रूज 2024 शो में पहुंची, जहां से वह अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

बागेश्वर बाबा की शरण में पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री अपनी भविष्यवाणी को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। लोगों की उनके प्रति गहरी आस्था जुड़ी हुई है। इसलिए बाबा के दिव्य दरबार में अर्जी लगाने के लिए लाखों भक्तों की भीड़ लगी रहती है। इसी बीच हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दरबार पहुंची। बाबा से मुलाकात का वीडियो अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News