बिना हेलमेट बाइक की सवारी करने पर अमिताभ और अनुष्का के खिलाफ शिकायत दर्ज...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/17/2023 6:23:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महायानक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को हाल ही में मुंबई को सड़कों पर बाइक चलाते देखा गया। बिना हेलमेट बाइक की सवारी करने पर यूजर्स एक्टर्स के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए बिग बी और अनुष्का के खिलाफ सवाल उठाए हैं। वहीं, दिल्ली मेट्रो से पिछले दिनों में कई आपत्तिजनक और अश्लील हरकतों के वीडियो सामने आए थे, जिस पर लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी। ऐसे मेट्रो में आपत्तिजनक व्यवहार को रोकने के लिए हर डिब्बे के अंदर पुलिस लगातार गश्त करेगी। वहीं, पुलिस अधिकारियों के इस फैसले बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बेवकूफी भरा बताया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

राघव संग सगाई पर परिणीति ने शेयर की दिल की बात

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 13 मई को आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कपल ने शनिवार को शनिवार दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं इंगेजमेंट के बाद एक्ट्रेस ने अपना पहला पोस्ट शेयर कर दिल की बात फैंस संग साझा की है।

 

कैटरीना कैफ से तलाक के सवाल पर विक्की कौशल के उड़े होश

विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का सोमवार ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ, जिसमें फिल्म स्टार्स और मेकर्स एक साथ नजर आए। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सारा और विक्की से से कई सवाल जवाब किए गए। इसी बीच किसी ने एक्टर से कैटरीना संग तलाक को लेकर सवाल पूछा, जिसे सुनकर विक्की हैरान रह गए और बहुत सही तरीके से उन्होंने इस बात का जवाब दिया।


दिल्ली मेट्रो में पैट्रोलिंग के फैसले को विवेक अग्निहोत्री ने बताया 'बेवकूफी भरा'


दिल्ली मेट्रो से पिछले दिनों में कई आपत्तिजनक और अश्लील हरकतों के वीडियो सामने आए थे, जिस पर लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी। मेट्रो में अश्लील हरकतें करने वालों पर नकेल कसने के लिए दिल्ली पुलिस कड़ा कदम उठाया है। मेट्रो में आपत्तिजनक व्यवहार को रोकने के लिए हर डिब्बे के अंदर पुलिस लगातार गश्त करेगी। वहीं, पुलिस अधिकारियों के इस फैसले पर अब बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 

शादी के बाद राम चरण की पत्नी उपासना ने फ्रीज करवा लिए थे एग्स

साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह शादी के 10 साल बाद पति संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रहीं राम चरण की वाइफ ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी के बाद शुरुआती दिनों में ही एग्स फ्रीज करवा लिए थे।

 

Photos: धूमधाम से हुई इशिता दत्ता की गोद भराई 

एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर जल्द ही बच्चे के किलकारी गूंजने वाली है। शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस वत्सल सेठ के पहले बच्चे को जन्म देंगी। बेबी का स्वागत करने के लिए कपल बेहद खुश है। इससे पहले दोनों इस फेज को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में इशिता दत्ता की गोद भराई हुई, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

बिना हेलमेट बाइक की सवारी करने पर बुरे फंसे Amitabh Bachchan और Anushka

बॉलीवुड के महायानक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को हाल ही में मुंबई को सड़कों पर बाइक चलाते देखा गया। दोनों एक्टर्स की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही। हालाकिं, बिना हेलमेट बाइक की सवारी करने पर यूजर्स एक्टर्स के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए बिग बी और अनुष्का के खिलाफ सवाल उठाए हैं। 

 

Beach Side फोटोज शेयर कर शहनाज ने बरापाया कहर

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन गई हैं। रैंप पर वॉक, फिल्मों में एक्टिंग से लेकर सना ने अपने लुक और स्टाइल से हमेशा लोगों का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी बोल्ड तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाती है। अब हाल ही में सना ने अपनी बीच साइड फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के पसीना छूट रहे हैं।

 

आसिम संग ब्रेकअप की खबरों के बीच केदारनाथ पहुंची हिमांशी

टीवी और पंजाबी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना फैंस के बीच काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो एक्ट्रेस की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाती हैं। अब हाल ही में हिमांशी खुराना ने केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड कीं हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News