मां बनने वाली हैं आशका गोराडिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं परिणीति-राघव की इंगेजमेंट फोटोज, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/15/2023 6:17:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। 'लागी तुझसे लगन' की एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने जा रही है। मदर्स डे के मौके पर आशका ने यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। 13 मई को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ऑफिशियली आप नेता राघव चड्ढा की मंगेतर हो गईं। कपल ने शनिवार शाम फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में रिंग्स एक्सचेंज की। रिंग सेरेमनी की तस्वीरें परिणीति और राघव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की हुई सगाई

आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 13 मई को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ऑफिशियली आप नेता राघव चड्ढा की मंगेतर हो गईं। कपल ने शनिवार शाम फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में रिंग्स एक्सचेंज की। रिंग सेरेमनी की तस्वीरें परिणीति और राघव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और साथ ही खास कैप्शन भी लिखा है। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

परिणीति-राघव की सगाई में पहुंचे दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का राजनीति से बड़ा नाता जुड़ गया है। एक्ट्रेस ने 13 मई को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग ड्रीमी सगाई की, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तक कपल का इंगेजमेंट फंक्शन अटैंड करने पहुंचे और तस्वीरें शेयर कर दोनों को बधाइयां दे रहे हैं।

 

जन्म के बाद बेटे को अस्पताल से घर लेकर आए गौहर खान और जैद 
 

एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार हाल ही में पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने 10 मई को अपने बेटे का स्वागत किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं जन्म के 3 दिनों बाद गौहर अपने बेटे को लेकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। बीते शनिवार उन्हें पति संग अस्पताल से घर जाते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

कोलकाता पहुंचे सलमान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात
 

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो के लिए कोलकाता में हैं। वहां पहुंचकर भाईजान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और सीएम ने भी एक्टर का गर्मजोशी से स्वागत किया। सलमान खान और ममता बनर्जी की इस मुलाकात की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

मदर्स डे पर मां और सासू मां के नाम शिल्पा शेट्टी का खास पोस्ट 
 

यूं तो हर दिन मां का होता है..लेकिन मां को स्पेशल फील कराने के लिए भी एक दिन बनाया गया है और वो है मदर्स डे। आज 13 मई को देश विदेश में Mother's Day सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटी तक अपनी मांओं के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी मदर्स डे पर अपनी मांओं के नाम एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

सगाई के बाद हाथों में हाथ थाम परिणीति-राघव ने मीडिया को दिए पोज
 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई करके अपने रिश्ते पर मुहर लग दी है। बीते शनिवार कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की। रिंग सेरेमनी के बाद लवबर्ड ने मीडिया के सामने आकर एक-दूजे संग रोमांटिक पोज भी दिए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


खुशखबरीः मदर्स डे पर आशका गोराडिया ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक खुशखबरियां सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में कई एक्ट्रेसेस ने अपने नन्हें-मुन्हों का स्वागत किया और कई एक्ट्रेसेस जल्द ही घर में नन्हें मेहमानों का स्वागत करेंगी। इसी बीच मशहूर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। जी हां, 'लागी तुझसे लगन' की एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने जा रही है। मदर्स डे के मौके पर आशका ने यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

परिणीति-राघव के सगाई फंक्शन में छाईं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फाइनली आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग सगाई कर अपने रिश्ते को अनाउंस कर दिया है। कपल की सगाई 13 मई को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से हुई। परिणीति की इंगेजमेंट सेरेमनी अटेंड करने के लिए उनकी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा स्पेशल विदेश से इंडिया आईं। उन्होंने अपनी बहन की सगाई में इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया और खूब महफिल लूटी। अब उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News