दीपिका की ननद सबा का हुआ मिसकैरेज, कृष्णा ने मामा गोविंदा के नाम पर ली चुटकी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/13/2023 5:46:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी, लेकिन सबा का मिसकैरेज हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग में दी है। वहीं, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में मामा गोविंदा के नाम पर फिर चुटकी ली, जिसके बाद वह अपने खराब रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

परिणीति की सगाई अटैंड करने के लिए भारत लौटीं बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वक्त बॉलीवुड और पॉलिटिक्स की दुनिया के सबसे चर्चित कपल बने हुए हैं। आज यह कपल अपने करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के बीच सगाई करने जा रहा है। कपल की इंगेजमेंट के लिए खास तैयारियां चल रही हैं। वहीं बहन की सगाई अटैंड करने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इंडिया आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। एक ब्लॉगर ने प्रियंका चोपड़ा को लंदन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

पति संग ट्विनिंग कर प्रेग्नेंट इशिता ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट
 
'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पति वत्सल सेठ संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इससे पहले वह अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने पति संग मेटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसमें दोनों ट्विनिंग किए नजर आए। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।


एयरपोर्ट पर देसी लुक में स्पॉट हुईं पूजा हेगड़े

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने के बाद काफी चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया। हाल ही में सलमान की एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पूजा अपने ट्रेडिशनल लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

दीपिका कक्कड़ की ननद का हुआ मिसकैरेज

दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। सबा के मां बनने को लेकर घर में सभी बेहद एक्साइटेड थे, लेकिन अब सबकी एक्साइटमेंट   मातम में बदल गई है। सबा का मिसकैरेज हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग में दी है।

 

कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा के नाम पर ली चुटकी 

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा एक्टर गोविंदा के बीच 36 का आंकड़ा है। मामा-भांजे के बीच कई सालों से खटपट चल रही है। कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने और मामा के साथ अपने रिश्तों पर चुटकी लेते रहे हैं। अब हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में कृष्णा ने मामा गोविंदा के नाम पर फिर चुटकी ली, जिसके बाद वह अपने खराब रिश्ते को लेकर फिर चर्चा में आ गए।

 

होमटाउन पहुंची प्रीति जिंटा ने ताज़ा की पुरानी यादें

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों IPL टीम पंजाब किंग्स को सपॉर्ट करने के लिए इंडिया आई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने होम टाउन में फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और अपनी पुरानी यादों को फिर से ताज़ा कर रही हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस परिवार के साथ शिमला-हिमाचल प्रदेश में हाटेश्वरी माता मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस अपने घर में चूल्हा में आग फूंकती हुई नजर आईं। इसे लेकर उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा, जो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News