Gucci की ब्रांड एंबेसडर बनीं आलिया, 'तारक मेहता' के मेकर्स पर 'मिसेज सोढ़ी' ने लगाए गंभीर आरोप...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/12/2023 5:29:30 AM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने शो के प्रड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इतालवी लग्जरी फैशन हाउस गुच्ची (Gucci) के साथ हाथ मिला लिया है, यानि अब एक्ट्रेस Gucci ब्रांड की एंबेसडर बन गईं हैं। इसी अचीवमेंट के बाद एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नही है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

  

'The Kerala Story' टीम ने CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात
 
केरल में बड़े पैमाने पर हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी गतिविधियों में लिप्त किए जाने पर आधारित 'द केरल स्टोरी' रिलीजिंग के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसी बीच द केरल स्टोरी की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की है। सीएम योगी ने इस मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

प्रीति जिंटा ने दिखाई डेढ़ साल के बेटे की झलक 

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों फैमिली संग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम पंजाब किंग्स का समर्थन करने के लिए भारत आई हुई हैं। इसके साथ ही वह अपने पति और बच्चों संग क्वालिटी टाइम भी स्पैंड कर रही हैं। इसी बीच प्रीति ने अपने लाडले बेटे जय का एक वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

कई दिनों बाद पति सूरज संग स्पॉट हुईं मौनी रॉय

एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है। वहीं, हाल ही में मौनी को काफी समय बाद पति सूरज नांबियार संग एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां दोनों एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

सालों बाद प्रियंका ने पिछले रिलेशनशिप्स पर की बात

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बॉलीवुड के बाद वह एक से एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं। हालांकि, सक्सेस तक पहुंचने का उनका सफर बेहद मुश्किल रहा। वह कई अप और डाउन्स में से गुजरीं। इसी बीच अब प्रियंका ने सालों बाद अपने पिछले रिलेशनशिप्स को लेकर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने रिलेशनशिप के दौरान कभी खुद को समय नहीं दिया।

 

तारक मेहता के मेकर्स पर 'मिसेज सोढ़ी' उर्फ जेनिफर मिस्त्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप 

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने शो के प्रड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। असित कुमार मोदी के अलावा उन्होंने प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है।

 

सूरज पंचोली पर फिर भड़का जिया की मां का गुस्सा

10 साल पुराने जिया खान सुसाइड मामले में एक्टर सूरज पंचोली को राहत मिल गई है। 28 अप्रैल को सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए एक्टर को बरी कर दिया था। इस केस से निजात पाने के बाद सूरज मीडिया को मिठाई बांटकर खुशी मनाते नजर आए थे। वहीं, जिया की मां राबिया खान का गुस्सा अभी भी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने हाल ही में एक स्टेटमेंट में कहा कि कोर्ट में सूरज का बरी हो जाना पूरी न्यायिक प्रक्रिया का मजाक है।

 

Gucci की फर्स्ट इंडियन ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनीं आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सफलता इन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मेट गाला 2023 में डेब्यू के बाद खूब चर्चा में आईं।  वहीं अब आलिया ने इतालवी लग्जरी फैशन हाउस गुच्ची (Gucci) के साथ हाथ मिला लिया है, यानि अब एक्ट्रेस Gucci ब्रांड की एंबेसडर बन गईं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News