फिर से रिलीज होगी सुशांत की 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', सुकेश ने जैकलीन के नाम लिखा एक और खत..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/6/2023 5:45:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 3 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। उनकी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 12 मई को उनकी ये फिल्म पर्दे पर फिर से रिलीज की जाएगी। 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर अक्सर अपनी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को याद करते रहते हैं। हाल ही में सुकेश को फिर जैकलीन की याद आई है और उन्होंने अपनी लेडीलव के नाम प्यार भरा खत लिखा है और उन्हें सुपर सरप्राइज देने की बात भी कही है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

धूमधाम से हुई गौहर खान की गोद भराई


एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति जैद दरबार के पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसी बीच हाल ही में मॉम-टू-बी गौहर खान की गोद भराई की गई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। बेबी शॉवर की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अब हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

'खतरों के खिलाड़ी 13' में जाने से पहले माता मुंबा देवी मंदिर पहुंची अर्चना गौतम 


टीवी शो बिग बॉस 16 में अपनी अपीयरेंस से चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस अर्चना गौतम अब जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 शो में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में जाने से पहले हाल ही में अर्चना गौतम ने माता मुंबा देवी मंदिर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। मंदिर पहुंची अर्चना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  
 

बड़े पर्दे पर दिखेगा सुशांत सिंह का जलवा, थिएटर्स में दोबारा रिलीज हो रही 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 3 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वह भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें फैंस के बीच ताज़ा होती रहती हैं। अब हाल ही में सुशांत के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। उनकी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

बेकाबू' के सेट पर शालीन भनोट के साथ हुआ हादसा 
 

मशहूर टीवी एक्टर शालीन भनोट को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस चिंतित हो जाएंगे। हाल ही में टीवी शो 'बेकाबू' के सेट पर शालीन भनोट के साथ हादसा हो गया। शूटिंग के दौरान बैलेंस बिगड़ने के कारण शालीन भनोट नीचे गिर गए और उन्हें कुछ चोटें लग गईं। इस हादसे का वीडियो एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

हनी सिंह को डेट कर रही हैं नुसरत भरूचा! अफवाहों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। उनका नाम मशहूर रैपर हनी सिंह के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल, हाल ही में नुसरत और हनी को एक इवेंट में हाथों में हाथ डाले स्टेज पर आते देखा गया। इसके बाद दोनों के अफेयर की अफवाहें तेज होने लगी। अब हाल ही में इन सब खबरों पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। का पहला डेटिंग रुमर है। मैं कहीं भी जाती थी कभी कोई अफवाह नहीं होती थी। इसका कारण यह है कि मैं कभी किसी के साथ नहीं होती थी, जब यह आया है, तब मुझे लगा है, अंत में मेरे पास एक है। अब जब लोग मुझसे इस बारे में पूछते हैं, तब मैं कह सकती हूं कि मेरा भी एक डेटिंग रुमर्ड था।'

 

 विनेश फोगाट को रोता देख गौहर खान का दुखा दिल बोलीं-प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर भारतीय महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद दिल्ली के जंतर मंतर में पहलवानों ने उनके खिलाफ धरना दिया हुआ है। काफी दिनों से जारी इस धरने के बीच बीते बुधवार दिल्ली पुलिस और धरना दे रहे पहलवानों को बीच झड़प हो गई। इसके बाद इंडियन रेसलर विनेश फोगाट का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह रोती नजर आईं। विनेश का ये वीडियो देख एक्ट्रेस गौहर खान इमोशनल हो गईं और उन्होंने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

जैकलीन से प्यार के लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं..सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा एक और खत


200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर अक्सर अपनी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को याद करते रहते हैं। अब तक वह कई बार जेल से चिट्ठी लिख एक्ट्रेस के लिए प्यार का इज़हार कर चुके हैं और खास मौकों पर उन्हें शुभकामनाएं भी देते नजर आते हैं। अब हाल ही में सुकेश को फिर जैकलीन की याद आई है और उन्होंने अपनी लेडीलव के नाम प्यार भरा खत लिखा है और उन्हें सुपर सरप्राइज देने की बात भी कही है।

 

पति से तलाक के बाद एक्ट्रेस ने करवाया गजब फोटोशूट

आजकल लोग अपनी प्रीवेडिंग, वेडिंग और प्रेग्नेंसी फोटोशूट बेहद खुशी के साथ करवाते हैं, ताकि अपने खास मौकों को वह तस्वीरों में कैद कर सकें। लेकिन क्या आपने डिवोर्स फोटोशूट की तस्वीरें भी कभी देखी हैं? अब आप सोच रहे होंगे कि ये हम क्या कह रहे हैं। ऐसा हम कह नहीं रहे बल्कि ऐसा हुआ भी है। हाल ही में एक्ट्रेस शालिनी ने डिवोर्स फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा में आ गईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News