जिया खान केस में बरी होने के बाद गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे सूरज पंचोली, राघव संग परिणीति ने देखा IPL मैच..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/5/2023 6:44:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आप नेता राघव चड्ढा संग शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इसी बीच, हाल ही में इस कपल को एक साथ आईपीएल मैच एंजॉय करते देखा गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, जिया खान मामले में बरी होने के बाद सूरज पंचोली गुरुद्वारा बंगला साहिब में आशीर्वाद लेने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गई हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

लखनऊ से हूं जहां 'तू' नहीं 'आप' कहते हैं..कंगना के आरोपों पर जावेद अख्तर का बयान


यह बात किसी से छिपी नहीं है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्ममेकर-गीतकार जावेद अख्तर के बीच 36 का आंकड़ा है। तीन साल पहले जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि केस किया था। दरअसल, साल 2020 में कंगना ने एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर पर आरोप लगाए थे कि उन्हें, जावेद अख्तर से धमकी मिली है। इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद भी आरोप लगाया कि जावेद उन्हें सुसाइड करने के लिए उकसा रहे हैं। इसके बाद जावेद ने एक्शन लेते हुए कंगना के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दी थी, जिस पर 3 मई को सुनवाई हुई है। इस दौरान गीतकार ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना पक्ष रखा।


होने वाले मंगेतर राघव चड्ढा संग IPL मैच देखने पहुंचीं परिणीति चोपड़ा


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आप नेता राघव चड्ढा संग शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि दोनों 13 मई को सगाई कर सकते हैं और अक्टूबर के महीने में शादी के बंधन में बंधेगे। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक ना तो राघव और ना ही परिणीति का कोई रिएक्शन सामने आया है, लेकिन फैंस के बीच दोनों की शादी की खबरें खूब चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच, हाल ही में इस कपल को एक साथ आईपीएल मैच एंजॉय करते देखा गया, जहां से दोनों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।  

 

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद इलियाना ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


'बर्फी' और 'रुस्तम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। बिन ब्याही इलियाना जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने बीते दिनों खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद अब पहली बार एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

 बिपाशा ने फैमिली संग शेयर की बेस्ट फोटो

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों अपनी लाडली बिटिया देवी संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। देवी संग हर दिन को कपल खास दिन की तरह मनाता है और अक्सर उसके साथ बिताए पलों की झलक फैंस के साथ शेयर करता रहता है। अब हाल ही में बिपाशा ने पति और बेटी संग एक क्यूट तस्वीर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर फैंस का खूब दिल जीत रही है।

 

कॉलर वाली थाई हाई स्लिट रेड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा का ग्लैमरस लुक

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स, फैशन स्टेटमेंट्स और स्टाइल से लगातार फैंस का दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मेट गाला 2023 इवेंट में हुस्न का जलवा बिखेरते हुए देखा गया था। इस दौरान वह पति निक जोनस संग जबरदस्त केमिस्ट्री बनाती नजर आई थीं। वहीं अब एक बार फिर प्रियंका अपने न्यू लुक को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने पति संग शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस पीसी की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

 

महावीर फोगाट ने पहलवानों के लिए दंगल एक्टर से मांगी मदद
 

दिल्ली के जंतर-मंतर में पिछले कई दिनों से पहलवानों का धरना जारी है। देश के जाने माने रेसलर कुश्ती संघ के चीफ बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। ऐसे में इस प्रदर्शन को अब गीता-बबीता फोगाट के पिता महावीर फोगाट का भी सपोर्ट मिला गया है। पहलवानों के प्रदर्शन को समर्थन देने के साथ-साथ महावीर फोगाट ने दंगल एक्टर आमिर खान से भी मदद मांगी है।

 

 

जिया खान मामले में बरी होने के बाद गुरुद्वारा बंगला साहिब में नतमस्तक हुए सूरज पंचोली

जिया खान मामले में बरी होने के बाद सूरज पंचोली ने चैन की सांस ली है। 10 साल से चल रहे केस में सीबीआई कोर्ट ने 28 अप्रैल को फैसला सुनाते हुए सूरज पंचोली को बरी कर दिया था। जिया मामले में राहत मिलने के बाद सूरज पंचोली बीते बुधवार गुरुद्वारा बंगला साहिब में आशीर्वाद लेने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गई हैं।

 

बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी रुबिना दिलाइक की बहन

बिग बॉस 14 फेम रुबिना दिलाइक के घर खुशियों का माहौल है। एक्ट्रेस की तीसरी बहन रोहिणी दिलाइक की शादी हो चुकी है। रुबिना की बड़ी बहन ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सार्थक त्यागी संग सात फेरे लेकर अपना घर बसा लिया है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News