आलिया भट्ट ने खरीदा नया लग्जरी अपार्टमेंट, क्रिस्नन बैरेटो ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/26/2023 6:28:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम से ब्रांदा वेस्ट के पाली हिल इलाके में एक अपार्टमेंट खरीदा है। उन्होंने कथित तौर पर 2 और घर खरीदे हैं और बहन शाहीन भट्ट को गिफ्ट किया है। वहीं, कैसी ये यारियां फेम एक्ट्रेस क्रिस्नन बैरेटो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नाथन करमचंदानी से सगाई कर ली है। कपल की इंगेजमेंट फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

पत्नी और दोस्तों संग वरुण धवन ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 36वां बर्थडे 
 

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर वरुण धन 24 अप्रैल को पूरे 36 साल के हो गए हैं। इस मौके पर एक्टर को सारा दिन फैंस और करीबियों की बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं अपने 36वें बर्थडे को वरुण ने वाइफ नताशा दलाल और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 

फैमिली और फ्रेंड्स के बीच राम चरण की पत्नी उपासना का हुआ शानदार बेबी शॉवर
 

साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर में जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं। एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी जल्द ही मां बनने वाली हैं। कपल शादी के करीब 12 साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहा है, इसलिए दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं और फैमिली मेंबर्स भी काफी एक्साइड हैं। इसी बीच राम चरण की पत्नी का बीते दिन धूमधाम से बेबी शॉवर किया गया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

विंध्याचल धाम में मनोज तिवारी ने करवाया बेटियों का मुंडन
 

भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी तिवारी मनोज तिवारी ने दिसंबर, 2022 में तीसरी बेटी का स्वागत किया था। जन्म के बाद उन्होंने पत्नी सुरभि तिवारी संग घर में लाडली का जोरदार स्वागत किया था। वहीं अब एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने अपनी बेटियों के मुंडन करवा दिए है। इस मौके का उन्होंने फैंस के साथ वीडियो भी शेयर किया है।

 

आलिया भट्ट ने पाली में खरीदा नया लग्जरी अपार्टमेंट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के बाद भले ही एक्टिंग से ब्रेक पर हैं, इसके बावजूद भी वह अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम से ब्रांदा वेस्ट के पाली हिल इलाके में एक अपार्टमेंट खरीदा है। उन्होंने कथित तौर पर 2 और घर खरीदे हैं और बहन शाहीन भट्ट को गिफ्ट किया है।


पिंक आउटफिट में मलाइका ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काम से ज्यादा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। 49 की मलाइका हमेशा अपने लुक और स्टाइल से फैंस को चौंका देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंक आउटफिट में गजब का फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों पर यूजर्स के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं।

 

लाल जोड़े में घूंघट ओढ़े तन्वी ठक्कर ने करवाया मैटरनिटी फोटोशूट 

'गुम है किसी के प्यार में' एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर मां बनने वाली हैं। ऐसे में वह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस फोटोशूट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

टीम बनाकर अनुष्का-विराट ने खेला बैडमिंटन

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में बेंगलुरु में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक टीम बनाकर बैडमिंटन खेला। इस दौरान विरुष्का बेहद खुश नजर आए। कपल की ये तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

कैसी ये यारियां फेम क्रिस्नन बैरेटो ने 'सपनों के राजकुमार' नाथन संग की सगाई

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी पर्सनालिटी क्रिस्नन बैरेटो की तरफ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम जाएंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की है कि वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नाथन करमचंदानी से सगाई कर चुकी हैं। इलेक्ट्रिकल इंजीनियर ने घुटनों के बल बैठकर एक्ट्रेस को प्रपोज किया। कपल की इंगेजमेंट फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News