मशहूर एक्टर-कॉमेडियन अल्लू रमेश का निधन, हनी सिंह-टीना थडानी का हुआ ब्रेकअप! पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/19/2023 5:42:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलगु इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर-कॉमेडियन अल्लू रमेश अब इस दुनिया में नहीं रहें। कार्डियक अरेस्ट की वजह से मंगलवार को उनका निधन हो गया। वे 52 साल के थे। वहीं उनकी निधन से पूरी तेलगु इंडस्ट्री सदमे में है। वहीं, हनी सिंह और टीना थडानी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने सोशल अकाउंट से एक दूसरे के साथ वाली अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। तो आइए इसी कड़ी में डालते हैं एक नजर मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरों पर...

 

Breakup: हनी सिंह-टीना थडानी के रिश्ते में आई दरार! 
 

जाने माने रैपर हनी सिंह कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। पत्नी शालिनी तलवार से अलग होने के बाद हनी सिंह को टीना थडानी के रूप में नया प्यार मिला था। लेकिन अब दोनों की तरफ से दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हनी और टीना का ब्रेकअप हो गया है। यहां तक कि दोनों ने सोशल अकाउंट से एक दूसरे के साथ वाली अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। ऐसे में अब ब्रेकअप की खबरों को लेकर हनी सिंह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं।

 

बिना स्क्रिप्ट पढ़े शहनाज ने साइन की 'किसी का भाई किसी की जान'

फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' चंद दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। ईद के मौके पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म के जरिए शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसका वह टीम के साथ जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान शहनाज से फिल्म को साइन करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका एक्ट्रेस ने बड़ा बेबाक जवाब दिया।
 

‘मेरे लाइफ में कई ऐसे मर्द, जो मेरी सक्सेस से इनसिक्योर हैं'- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों उन्होंने बॉलीवुड में राजनीति को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए थे, जिसके बाद कई सेलिब्रेटीज उनका सपोर्ट करते नजर आए थे। उस खुलासे के बाद देसी गर्ल ने एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि वो लाइफ में ऐसे पुरुषों को जानती हैं, जो उनकी सक्सेस को लेकर इनसिक्योर हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वो ऐसे मर्दों को भी जानती हैं, जो उनकी सफलता से खुश हैं।

 

देबिना ने यूं सेलिब्रेट किया अपना 40वां बर्थडे

टीवी सीरियल रामायण में सीता के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस देबिना बनर्जी 18 अप्रैल को पूरे 40 साल की हो गई हैं। अपने खास मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर शानदार पार्टी होस्ट की और दोस्तों के साथ खूब जश्न मनाया। देबिना ने अपने बर्थडे पर एक नहीं बल्कि कई केक काटे और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

रेड टॉप के साथ मिनी स्कर्ट में पूजा हेगड़े का हॉट अवतार
 
एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी बीच किसी का भाई किसी की जान की लीड एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर हलचल मचा दी है। फैंस पूजा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

तेलुगु एक्टर-कॉमेडियन Allu Ramesh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

 तेलगु इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर-कॉमेडियन अल्लू रमेश अब इस दुनिया में नहीं रहें। कार्डियक अरेस्ट की वजह से मंगलवार को उनका निधन हो गया। वे 52 साल के थे। वहीं उनकी निधन से पूरी तेलगु इंडस्ट्री सदमे में है। हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहा है। 

 

'जब आमिर खान मेरे बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे, जाने कहां गए वो दिन.. कंगना रनौत को याद आए पुराने दिन

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की एक दमदार एक्ट्रेस तो है हीं, इसके साथ ही वो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को जो चीज़ जहां खटकती है, उसे पॉयंट आउट करने में वह जरा सी भी देर नही लगातीं। कंगना इंडस्ट्री के लोगों की भी कई बार क्लास लगाती नजर आई हैं। हालांकि, कई स्टार्स की उन्हें तारीफ भी करते देखा गया है। अब हाल ही में कंगना ने सुपरस्टार आमिर खान संग अपनी दोस्ती को याद किया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है।

 

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग स्कॉटलैंड घूमने निकलीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अपने काम से वक्त निकालकर अक्सर एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते रहते हैं। अब हाल ही में अर्जुन-मलाइका मायानगरी की चकाचौंध से दूर स्कॉटलैंड घूमने निकल पड़े हैं, जहां दोनों प्यार के पल एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। उनके स्कॉटलैंड ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद रहे हैं।

 

दीदी का फेक अकाउंट पकड़ा गया..गाड़ी में बैठ फोन से फोटो अपलोड कर रही थी शहनाज, पैपराजी ने कैप्चर किया वीडियो 

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की प्रमोशन में बिजी है, जिसके चलते वह ज्यादातर सिटी में स्पॉट होती रहती हैं। इसी बीच बीते मंगलवार जब शहनाज गिल अपने काम के बाद जब गाड़ी में बैठकर घर जा रही थी तो फोटोग्राफर्स ने उनका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। शहनाज गाड़ी में अपने फोन से सलमान के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करती नजर आईं। उनका ये वीडियो कैमरे में कैद होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News