मां बनने वाली हैं बिन ब्याही इलियाना डिक्रूज, माधुरी ने खरीदी लग्जरी कार..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/18/2023 5:38:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इलियाना जल्द ही मां बनने वाली हैं। यह खुशखबरी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसके बाद फैंस उन्हें खूब बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं, हाल में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम माधव नेने ने लग्जरी स्पोर्ट्स कार खरीदी है। इस कार की कीमत 3.08 करोड़ है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

जल्द मां बनने जा रही हैं बिन ब्याही इलियाना डिक्रूज

फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इलियाना डिक्रूज फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। वह सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों शेयर कर कहर बरपाती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी खबर शेयर की जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। इलियाना जल्द ही मां बनने वाली हैं। यह खुशखबरी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कर दी है।

 

इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान को खींचते देख अनस पर भड़के यूजर्स तो पूर्व एक्ट्रेस ने दी सफाई

बॉलीवुड में पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी काफी सुर्खियों में रहती है। वह और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी बाबा हर साल ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं और फिल्म-टीवी के कई सितारों को इनवाइट करते हैं। इस बार भी बाबा सिद्दीकी ने रविवार को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में शानदार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जहां सितारे ग्लैमर का खूब तड़का लगाते नजर आए। वहीं, पूर्व एक्ट्रेस सना खान भी अपने पति मुफ्ती अनस संग पार्टी में पहुंची, जहां वे अपनी प्रेग्नेंट बीवी को खींचते नजर आए। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। मामला इतना बढ़ गया कि खुद सना खान को अपने पति के पक्ष में सफाई देनी पड़ी।

 

भारत पहुंचे एपल कंपनी के सीईओ संग माधुरी दीक्षित ने की मुलाकात

एपल कंपनी के सीईओ टिम कुक मुंबई में ऑफिशियल एपल स्टोर लॉन्च के चलते मुंबई में है। इसी बीच बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने टिम कुक से मुलाकात की और उन्हें मुंबई का फेमस वड़ा पाव भी खिलाया। इस खास मौके की तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

खास तस्वीर शेयर कर सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल को दी जन्मदिन की बधाई

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के पति और क्रिकेटर केएल राहुल का आज बर्थडे है। केएल राहुल 18 अप्रैल को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें करीबियों और फैंस से सोशल मीडिया पर लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच केएल राहुल के ससुर और एक्टर सुनील शेट्टी ने भी उन्हें एक अनसीन फोटो के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सुनील का दामाद के लिए ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है

 

रेड गोल्डन सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा लिए शहनाज ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट

एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। न सिर्फ उन्होंने अपने काम बल्कि लुक्स और अंदाज से भी हमेशा लोगों का दिल जीता है। वह जहां भी जाती हैं उनके लुक के चर्चे हमेशा होते हैं। बीते रविवार शहनाज बनठन कर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची, जहां वह अपने लुक्स से लाइमलाइट चुराती दिखीं। इसी लुक में मिस गिल ने जबरदस्त फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने खरीदी लग्जरी स्पोर्ट्स कार

बड़े लोगों के शौक भी बड़े होते हैं। वे अपनी कमाई को ज्यादातर अपने शौक पूरे करने में खर्चते हैं। हमने कई सेलिब्रेटीज को देखा है जो अपनी महंगी फैशन स्टेटमेंट और लग्जरी घर-गाड़ियों को लेकर चर्चा में जाते हैं। अब हाल हाल में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम माधव नेने ने लग्जरी स्पोर्ट्स कार खरीदी है। इस कार की कीमत लोगों को खूब हैरान कर रही है।

 

साहेब बीवी और गैंगस्टर फेम माही गिल ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी

'देव डी' और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस माही गिल इस वक्त सुर्खियों में हैं। खबर है कि माही गिल ने गुपचुप शादी रचा ली है। सालों तक सीक्रेट रिलेशनशिप में रहने के बाद माही गिल ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने अपने एक्टर-बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News