नंदिनी गुप्ता के सिर सजा 'मिस इंडिया' का ताज, केके गोस्वामी की कार में लगी आग..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/17/2023 5:57:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमिना मिस इंडिया 2023 को इसका विनर मिल गया है। 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर यह ताज सजा है, जबकि दिल्ली की श्रेया पूंजा पहली रनर-अप और मणिपुर की थौनाओजम स्ट्रेला लुवांग दूसरी रनर-अप रहीं। वहीं, 'शक्तिमान' और 'गुटुर गू' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके एक्टर केके गोस्वामी की कार में दिन दहाड़े आग लग गई। हालांकि, हादसे में उनके बेटे जान बाल-बाल बच गई, लेकिन उनका पूरा परिवार इस घटना से सहम गया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर सजा 'मिस इंडिया 2023' का ताज


फेमिना मिस इंडिया 2023 को इसका विनर मिल गया है। 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर यह ताज सजा है। वह देश की 59वीं मिस इंडिया चुनी गईं है, जबकि दिल्ली की श्रेया पूंजा पहली रनर-अप और मणिपुर की थौनाओजम स्ट्रेला लुवांग दूसरी रनर-अप रहीं। पूर्व मिस इंडिया सिनी शेट्टी ने नंदिनी के सिर पर यह ताज सजाया। इस खास मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग नंदिनी को इस जीत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

'शक्तिमान' फेम केके गोस्वामी की कार में लगी आग

टीवी एक्टर केके गोस्वामी को आपने अपने बचपन के पसंदीदा सीरियल्स में तो जरूर देखा होगा। 'शक्तिमान' और 'गुटुर गू' जैसे शोज में एक्टर ने लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में इस एक्टर के साथ एक हादसा हो गया। केके गोस्वामी की कार में दिन दहाड़े आग लग गई। हालांकि, हादसे में उनकी जान बाल-बाल बच गई।

 

सिडनी ट्रिप पर निकलीं सारा अली खान की मस्ती

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह काम के साथ ही अपने लाइफस्टाइल और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा अक्सर काम से ब्रेक लेकर घूमने निकली रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सिडनी ट्रिप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह अपने लुक्स और अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं।

 

बेटी मालती को गोद लिए स्टेज पर परफॉर्म करते दिखे निक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तरह ही उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। वह न सिर्फ बेहतर सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं, बल्कि एक बेस्ट फैमिली मैन भी है। यह उन्होंने कई बार साबित भी किया है। निक अपनी बेटी मालती मैरी से भी बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में वह अपनी लाडली को गोद में लिए स्टेज पर परफॉर्म करते दिखे। जैसे ही उन्होंने ये तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की, यूजर्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। निक की बेटी संग ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

 अतीक-अशरफ की हत्या के बाद कंगना की प्रतिक्रिया

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था कि उसी समय अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने दोनों भाईयों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अब लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अप्रत्यक्ष रूप से अपना रिएक्शन दिया है।

 

दूसरी बार बुआ बनने वाली हैं करीना कपूर, भाभी अनीसा का हुआ ग्रैंड बेबी शॉवर 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर के भाई और एक्टर अरमान जैन के घर जल्द ही दूसरे बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। एक्टर की पत्नी अनीषा मल्होत्रा जल्द ही मां बनने वाली है। घर में दूसरे बेबी के आने को लेकर कपल बेहद एक्साइटड है। ऐसे में हाल ही में मॉम टू बी अनीसा अपना बेबी शॉवर एंजॉय करती दिखीं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।

 

पति राज संग ट्विनिंग कर डिनर डेट पर निकलीं शिल्पा शेट्टी


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बैलेंस बनाकर चलती हैं। काम के बीच उन्हें फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करना भी अच्छे से आता है। वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ आउटिंग पर निकली रहती हैं। बीती रात शिल्पा को पति राज कुंद्रा संग डिनर डेट पर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने पति संग जबरदस्त केमिस्ट्री बनाती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

 दिवंगत सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर फूट-फूटकर रो पड़े अनिल कपूर 

एक्टर सतीश कौशिक भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने काम से उन्होंने इंडस्ट्री में जो अमिट छाप छोड़ी है उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता। हाल ही में उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर एक म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया, जहां एक्टर की फैमिली और अनुपम खेर से लेकर बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुईं। इस मौके पर सतीश कौशिक के अजीज दोस्त अनिल कपूर उन्हें याद कर फूट-फूटकर रो पड़े। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी उन्हें देख भावुक हो रहे हैं।

 

स्किनटाइट आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा का किलर लुक 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपने खास मूमेंट्स की तस्वीरें फैंस का साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेटी और पति निक जोनस संग नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों खूब पसंद कर रहे हैं।

महिलाओं पर बने द्वेषपूर्ण गानों पर बोले हनी सिंह

सिंगर हनी सिंह म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उनके गाने बजते ही लोग जोश से भर जाते हैं और नाचने को मजबूर हो जाते हैं। अब उनका नया एल्बम हनी 3.0 जल्द रिलीज होने वाला है, जिसका वह इन दिनों जमकर प्रचार कर रहे हैं। सॉन्ग प्रमोशन के बीच हाल ही में हनी सिंह ने महिलाओं को नीचा दिखाने वाले गानों को लेकर खुलकर बात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News