शाहरुख ने एसिड अटैक पीड़ितों से की मुलाकात, फोटोशूट के लिए मलाइका ने पहनी 5 करोड़ की घड़ी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/10/2023 6:02:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में मीर फाउंडेशन में एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की और उनके चेहरे पर स्माइल बिखेरी। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। वहीं, मलाइका ने  हाल ही में ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया, जिसमें उन्होंने अपने हाथ में 5 करोड़ से ज्यादा कीमत की घड़ी पहनी। अपनी महंगी फैशन सेंस के लिए एक्ट्रेस खूब चर्चा बटोर रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

बंगला साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने पहुंची सारा अली खान

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान के इस अंदाज से सभी वाकिफ हैं कि वह घूमने फिरने की बेहद शौकीन हैं। उन्हें अक्सर फ्रेंड्स और फैमिली के साथ कहीं न कहीं घूमते देखा जाता है। अब हाल ही में सारा अपनी टीम के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 
शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मुलाकात कर चेहरों पर बिखेरी मुस्कान 

सुपरस्टार 'किंग खान' शाहरुख खान की न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपनी दमदार एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीतते ही हैं, साथ ही अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने कई बार पीड़ितों और लाचार लोगों के प्रति बड़प्पन दिखाकर लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में किंग खान ने मीर फाउंडेशन में एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की और उनके चेहरे पर स्माइल बिखेरी। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। 

 

अरे बाप रे! फोटोशूट के लिए मलाइका अरोड़ा ने पहनी 5 करोड़ की घड़ी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने एक्स्ट्रा-ऑडिनरी फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह काम के अलावा अपनी पब्लिक अपीयरेंस या फोटोशूट से फैंस का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में मलाइका ने ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया, जिसके बाद वह अपनी महंगी फैशन सेंस के लिए खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

सिजलिंग फोटोशूट करवा शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्परेचर 


एक्ट्रेस शहनाज गिल को अगर सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। आए दिन सोशल मीडिया पर मिस गिल की पॉपुलेरिटी बढ़ रही है। उनकी बोल्ड एंड सिजलिंग तस्वीरें पर फैंस ताबड़तोड़ प्यार बरसाते हैं। हाल ही में शहनाज ने रेड ड्रेस में शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

 

प्रेग्नेंसी में पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं जैद दरबार 

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति जैद दरबार के बच्चे को जन्म देंगी । पेरेंट्स बनने को लेकर कपल बेहद एक्साइटड है। ऐसे में जल्द पापा बनने वाले जैद अपनी पत्नी का खूब ध्यान रख रहे हैं। इसी बीच वह प्रेग्नेंट गौहर की अपने हाथों से चंपी करते और उन्हें मनपसंद केक खिलाते नजर आए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस का साथ शेयर की हैं।

 

 दो हादसों ने सहमी प्रीति जिंटा ने निकाली भड़ास

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए दिल की बात करती रहती हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि किस तरह एक महिला ने अचानक उनकी बेटी को किस किया। वहीं, एक दिव्यांग व्यक्ति उन्हें काफी देर तक फॉलो करता रहा। इन दो वाक्यों को लेकर प्रीति सदमे में हैं।

 

 लग्जरी कार से जब्त हुई 66 किलो चांदी, प्रोड्यूसर बोनी कपूर से जुड़ा कनेक्शन

कर्नाटक चुनाव के बीच फिल्ममेकर बोनी कपूर कानूनी पचड़े में फंसते दिख रहे हैं। चुनाव आयोग ने शुक्रवार सुबह एक कार से 66 किलो के चांदी के बर्तन जब्त किए। इन बर्तनों की कीमत 39 लाख रुपये है। कहा जा रहा है कि यह कार बोनी कपूर की है। कर्नाटक के दावणगेरे के बाहरी इलाके में हेब्बालु टोल के पास चेक पोस्ट पर इन बर्तनों को जब्त किया गया है।

 

11 साल बाद मां बनीं नेहा मर्दा ने अपनी बेटी को बताया चमत्कारी 

टीवी सीरियल 'बालिका वधू' फेम  नेहा मर्दा शादी के 11 साल बाद मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। हालांकि, उनकी बेबी गर्ल प्रीमेच्योर है। शादी के 11 साल बाद बेटी का स्वागत कर नेहा मर्दा की खुशी का कोई ठिकाना नही है। जन्म के बाद बेटी के साथ पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने खास नोट लिखा है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News