पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की अलग हुईं राहें! 'आदिपुरुष' के नए पोस्टर पर विवाद..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/6/2023 6:35:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 में एक दूसरे के नजदीक आए माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को लेकर खबर आ रही हैं कि दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को मायूस कर दिया है। वहीं, रामनवमी के मौके पर रिलीज हुआ फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर विवादों में आ गया है। एक शख्स ने 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार के खिलाफ हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

 

परेश रावल की सास मृदुला संपत का निधन, घर में मातम का माहौल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर परेश रावल के घर में इस वक्त मातम का माहौल है। एक्टर की सासू मां डॉ मृदुला संपत का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक डॉ मृदुला संपत 3 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गईं। मां के निधन से परेश की पत्नी स्वरूप संपत टूट गई हैं और परिवार में शोक की लहर है।

 

‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या के पैर में लगी चोट, दूर बैठे पति राहुल ने भिजवाई चिट्ठी 

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। श्रद्धा को पैर में चोट लग गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने चोटिल पैर की तस्वीर शेयर कर दी है, जिसके बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस से दूर उनकी फिक्र कर रहे पति राहुल नागल ने अपनी वाइफ के लिए खास चिट्ठी भिजवाई है।


'आदिपुरुष' के नए पोस्टर पर विवाद 

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का रामनवमी के मौके पर नया पोस्टर रिलीज किया गया था। जहां एक और श्रीराम-सीता के किरदार में लोगों ने प्रभास और कृति को खूब पसंद किया, वहीं कई यूजर्स इस पोस्टर पर आपत्ति जताते नजर आए। वहीं, हाल ही में मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार के खिलाफ हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।

 

बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की अलग हुईं राहें!  

बी-टाउन में रिश्ते बनना और टूटना आम सी बात हो गई है। ग्लैमर इंडस्ट्री में पता नहीं चलता कब लोग एक दूसरे के करीब आ जाते हैं और कब उनके दूरियां आ जाती हैं। अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस 13 में एक दूसरे के नजदीक आए माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच दूरियां आ गई हैं। हालांकि, न तो पारस और न ही कभी माहिरा ने अपने रिश्ते को लेकर कभी टैग नहीं दिया, लेकिन दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को मायूस कर दिया है।

 

देर रात गर्लफ्रेंड सबा संग डिनर डेट पर स्पॉट हुए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं। हाल ही में कपल को मंगलवार रात डिनर डेट के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

 

 एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग वर्कआउट करती नजर आईं सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही दिल का दौरा पड़ा था। सुष्मिता फिलहाल रिकवर हो रही है। इन सबके बीच सुष्मिता ने अपने वर्कआउट सेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बोनी कपूर ने गीगी हदीद की कमर पर हाथ रख यूं दिया पोज, भड़के लोगों ने लगाई क्लास

देश के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने हाल ही में  नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ग्रैंड ओपनिंग की, जहां देश और विदेश के कई जाने माने सितारों ने शिरकत की। वहीं इस इवेंट में हॉलीवुड एक्ट्रेस गीगी हदीद भी शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने फंक्शन को खूब एंजॉय किया। वहीं इस इवेंट से गीगी की प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ एक तस्वीर वायरल हुई, जिसे देखने को बाद लोग बोनी को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

अर्जुन संग दूसरी बार शादी करने में मलाइका को नहीं कोई दिक्कत

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल कई बार अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुका है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की शादी की खबरें उठती रहती हैं। ऐसे में अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन संग अपनी शादी को लेकर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि वह और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को आगे तक ले जाने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News