किम शर्मा और लिएंडर पेस का हुआ ब्रेकअप! ''दासरा'' फेम शामना कासिम ने बेटे को दिया जन्म..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/4/2023 5:58:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस टेनिस स्टार लिएंडर पेस संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। दोनों को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। खबरें है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं, दासरा फेम एक्ट्रेस शामना कासिम के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस ने शानिद असिफ अली के बेटे को जन्म दिया है, जिससे उनके फैंस के बीच खुशी का माहौल है। तो इस कड़ी में पढ़िए मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

इसी हफ्ते सगाई कर सकते हैं परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा! 
 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा इन दिनों अपने अफेयर और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रम्यूर्ड कपल को बैक-टू-बैक मुंबई में स्पॉट किया जा रहा है, जिससे दोनों की शादी की खबरों को और भी हवा मिल रही है। वहीं, अब खबर आ रही है कि कपल जल्द ही सगाई करने वाला है।
 

इब्राहिम अली खान संग डेटिंग की खबरों पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को बीते दिनों सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। वहीं, अब हाल ही में पलक तिवारी ने इब्राहिम संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।  

 

भारती-हर्ष ने धूमधाम से मनाया बेटे का पहला बर्थडे

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोमवार, 3 अप्रैल को  बेटे लक्ष्य उर्फ गोला का पहला बर्थडे मनाया। इस खास मौके पर कपल ने  दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की, जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से कई स्टार्स गोला का बधाई देने पहुंचे।

 

किम शर्मा और लिएंडर पेस के रिश्ते में आई दरार! 

फेमस टेनिस स्टार लिएंडर पेस संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। दोनों को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। खबर है कि एक दूसरे को 2 साल तक डेट करने के बाद अब यह कपल अलग होना चाह रहा है।

 

बच्चे के साथ बच्चा बनीं मिस गिलः बर्थडे पर गोले की शहनाज संग मस्ती

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोमवार, 3 अप्रैल को  बेटे लक्ष्य उर्फ गोला का पहला बर्थडे मनाया। इस खास मौके पर कपल ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की, जहां पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल भी शामिल हुईं। पार्टी में शहनाज ने गोला के साथ खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी कपूर ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। काफी समय से एक्ट्रेस का नाम शिखर पहाड़िया संग जुड़ रहा है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हाल ही में एक बार फिर दोनों को एक साथ देखा गया। दोनों ने आंध्र प्रदेश में तिरुपति बालाजी के दर्शन किए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

'दासरा' एक्ट्रेस शामना कासिम के घर गूंजी बच्चे की किलकारी 

दासरा फेम एक्ट्रेस शामना कासिम के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस ने शानिद असिफ अली के पहले बच्चे के जन्म दिया है। बेटे का स्वागत कर कपल बेहद खुश है। इस खुशखबरी के बाद उनके फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिे कपल को बधाई दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News