आलिया और नवाजुद्दीन का जल्द होगा तलाक, ''शार्क टैंक इंडिया'' फेम अशनीर ग्रोवर के पिता का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/29/2023 5:36:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टेलीविजन सीरीज शार्क टैंक इंडिया फेम अशनीर ग्रोवर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अशनीर के पिता अशोक ग्रोवर का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी भारत पे के फाउंडर अशनीर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। वहीं, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। इसी बीच आलिया ने एक्टर से ऑफिशियली तलाक लेने की बात कही है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक लेंगी आलिया

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ में आया संकटों का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक्टर की पत्नी आलिया और उनके भाई शमास नवाज उन पर कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। नवाजुद्दीन ने भी दोनों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था और साथ में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग भी की है। इसी बीच अब आलिया सिद्दीकी ने पति नवाजुद्दीन संग तलाक को लेकर बड़ी बात कही है।

 

सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य ने खरीदा 15 करोड़ का आलीशान बंगला

साउथ एक्टर नागा चैतन्य अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वहीं, एक बार फिर वह चर्चा है। खबरें हैं कि नागा चैतन्य ने हैदराबाद में एक नया आलीशान बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है। वो अब इस घर में शिफ्ट हो गए हैं। एक्टर के घर खरीदने की खबरों पर एक आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

 

बेटी न्यासा की पॉपुलैरिटी पर काजोल को है गर्व, बोलीं- वह 19 साल की है और पूरे मजे काट रही

बी-टाउन के फेमस कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही अभी तक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया, लेकिन वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया 19 वर्षीय न्यासा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तूफान ला देती हैं। बेटी की यूं तगड़ी फैन फॉलोइंग से उनका पेरेंट्स काफी खुश हैं। इसी बीच काजोल ने अपनी बेटी की पॉपुलैरिटी और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खुलकर बात की है।

 


प्रियंका के खुलासे के बाद बोले अमाल मलिक-'हर रोज इसका सामना करता हूं'


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए और बताया कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ हॉलीवुड का रुख क्यों किया। कंगना ने जो बॉलीवुड में अपनी आप बीती बताई है, उसके बाद वह लगातार चर्चा में बनी हुईं है। उनके बयान के बाद कई सेलेब्स उनके स्पोर्ट में आ गए हैं। हाल ही में सिंगर अमाल मलिक ने प्रियंका का समर्थन करते हुए कहा कि यही वजह है, वो ज्यादा बॉलीवुड फिल्में नहीं करते।


ऐश्वर्या से माधुरी की भद्दी तुलना पर भड़कीं जया बच्चन, कुणाल नायर को बताया पागल

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हॉलीवुड का पॉपुलर शो द बिग बैंग थ्योरी इन दिनों लगातार गलत कारणों से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। सीरीज के एक सीन में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की बेहद ही भद्दी तुलना की गई है। माधुरी को लेकर अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से ये सीरीज विवादों में आ गई है। जहां ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भी मिला है, वहीं माधुरी के बारे में ऐसी टिप्पणी करने पर जया बच्चन बुरी तरह से भड़क गई हैं और उन्होंने द बिग बैंग थ्योरी के एक्टर कुणाल नायर को जमकर फटकार लगाई है।

 

राघव चड्ढा संग शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि वह आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं। खबरें यहीं तक नहीं है, बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, इन सब खबरों पर परिणीति और राघव ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फैंस को दोनों की तरफ से रिलेशनशिप ऑफिशियल करने का बेसब्री से इंतजार है। इसी कड़ी में परिणीति चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह बेहद खुश नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

'शार्क टैंक इंडिया' फेम अशनीर ग्रोवर के पिता का निधन


टेलीविजन सीरीज शार्क टैंक इंडिया फेम अशनीर ग्रोवर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अशनीर के पिता अशोक ग्रोवर का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी भारत पे के फाउंडर अशनीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है। इस दुखद घड़ी पर यूजर्स अशनीर को हौसला बढ़ा रहे हैं।


'तेरे इश्क में घायल' के क्रू मेंबर्स को करण कुंद्रा ने दी इफ्तार पार्टी

 

एक्टर करण कुंद्रा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इन दिनों एक्टर टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' में वीर के किरदार में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने को-एक्टर्स और क्रू मेंबर्स के लिए इफ्तार पार्टी रखी। सेट से उनकी पार्टी की वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News