'मर्दानी' के डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन, एक्ट्रेस पूजा भट्ट हुई कोरोना पॉजिटिव..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/25/2023 6:16:39 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आज एक के बाद एक बुरी खबर सामने आई। हिंदी-बंगाली फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। वह 68 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं, सुपरस्टार अजित कुमार के सिर से भी पिता का साया उठ गया है। उनके पिता पी सुब्रमण्यम का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है। तो एक तरफ एक्ट्रेस पूजा भट्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने खुद कंफर्म किया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

नहीं रहे 'परिणीता' और 'मर्दानी' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर प्रदीप सरकार


मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। हिंदी-बंगाली फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। वह 68 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। प्रदीप सरकार के निधन से सिनेमा जगत को बड़ी क्षति हुई है और इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

 

बर्थडे पर कंगना ने किए कुलदेवी अंबिका जी के दर्शन


बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल और क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत 23 मार्च को पूरे 36 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपना 36वां बर्थडे भगवान की पूजा अर्चना करते हुए मनाया। कंगना अपने खास अवसर पर उदयपुर में कुलदेवी अंबिका जी के मंदिर गईं और मां की भक्ति में डूबी नजर आईं। मंदिर में पूजा अर्चना का वीडियो कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

 

सपोर्ट्स अवॉर्ड इवेंट में ब्लैक ट्विनिंग कर पहुंचे रणवीर-दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जिनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। दोनों जहां भी एक साथ जाते हैं, अपनी लविंग केमिस्ट्री से सबका दिल जीत लेते हैं। इसी बीच गुरुवार रात दीपवीर को ने दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण के साथ एक स्पोर्ट्स अवॉर्ड इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपनी स्टाइलिश जोड़ी से सबको इम्प्रेस करते दिखे। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

सुपरस्टार अजित कुमार के सिर से उठा पिता का साया, 84 की उम्र में पी सुब्रमण्यम का हुआ निधन


साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन हो गया है। आज शुक्रवार को 84 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पी सुब्रमण्यम के निधन से अजित कुमार के परिवार को बड़ा सदमा लगा है। इंडस्ट्री से अन्य स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए अजित के पिता को सांत्वना दे रहे हैं।

 

अंतिम यात्रा पर डायरेक्टरः घर से निकली प्रदीप सरकार की अर्थी

हिंदी-बंगाली फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। वह 68 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं अब वह अपने जीवन की अंतिम यात्रा पर निकल गए है। घर से दिवंगत की अर्थी उठ गई है और उन्हें संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

 

किरण खेर के बाद अब ये एक्ट्रेस भी हुई कोरोना पॉजिटिव 


देश में एक बार फिर करोना की रफतार बढ़ती नज़र आ रही है। कोरोना के मामलों में तेजी दिखाई दे रही है। इसी के चलते बॉलीवुड सितारे भी कोरोना की चपेट में आ रहें हैं। हाल ही में किरण खेर की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी और अब पूजा भट्ट ने भी कंफर्म किया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं।

 

'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान घायल अक्षय कुमार, घुटने पर आई चोट

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इस समय स्कॉटलैंड में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त अक्षय कुमार गिर पड़े, जिससे उनके घुटने में चोट लग गई। चोट लगने के बावजूद भी अक्षय कुमार ने शूटिंग जारी रखी और क्लोज अप सीन्स को शूट करने का फैसला लिया।

 

हनीमून एंजॉय कर रहीं दलजीत कौर ने पति को बाहों में भरकर लुटाया प्यार 

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर निखिल पटेल संग अपनी दूसरी शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कपल ने 17 मार्च को सात फेरे लेकर एक दूजे संग शादी रचाई। वहीं शादी के बाद दलजीत और निखिल इन दिनों हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने पति संग कोजी होते हुए बेडरूम से तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब खलबली मचा दी। यूजर्स इन तस्वीरों पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News