दूसरी शादी के तानों से तंग दलजीत का ट्रोलर्स को जवाब, कंगना ने फिर लिया दिलजीत से पंगा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/22/2023 5:49:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई है, जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं कई यूजर्स उन्हें दूसरी शादी रचाने पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में अब दलजीत कौर ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। वहीं, अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस कंगना रनौत फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में एक बार फिर धाकड़ गर्ल ने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें... 
 

'हैरी पॉटर' फेम पॉल ग्रांट ने 56 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा


मनोरंजन की दुनिया से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। 'हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन' और 'स्टार वॉर्स: रिटर्न ऑफ द जेडी' जैसी सुपरहिट हॉलीवुड फिल्में देने वाले एक्टर पॉल ग्रांट का निधन हो गया है। पॉल ने महज 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के निधन की जानकारी उनकी बेटी जेने ग्रांट ने दी है। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी हो गए हैं। 

 

कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची रानी मुखर्जी

 

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने काम और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। यही वजह है कि आज जब भी फैंस उन्हें देखते हैं तो उनका चेहरा खुशी से खिल जाता है। फैंस की फेवरेट एक्ट्रेस 21 मार्च को पूरे 45 साल की हो गईं है। अपने जन्मदिन के मौके पर रानी असम के गुवाहटी में मौजूद कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची, जहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

कंगना ने दिलजीत दोसांझ के साथ फिर लिया पंगा


एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर धाकड़ गर्ल ने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। पंजाब पुलिस द्वारा कट्टरपंथी सिख उपदेशक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के बीच, कंगना ने एक्टर और सिंगर दिलजीत के लिए भी एक चेतावनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे एक पॉपुलर मीम का उदाहरण देते हुए लिखा दिलजीत जी 'पोल्स आगई पोल'।

 

रीवा अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 10M फॉलोअर्स, मां ने खुशी में गिफ्ट की 44 लाख की कार

बॉलीवुड की पापुलर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आ चुकीं 13 वर्षीय एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। हाल ही में रीवा ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। इस सफलता से खुश एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी को एक लग्ज़री गिफ्ट दिया है। एकट्रेस की मां ने रीवा को 44 लाख रुपए की बिल्कुल नई Audi Q3 SUV तोहफे में दी है। इस बड़ी सफलता पर खुश रीना ने नई गाड़ी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। 

 

 

रजनीकांत की बेटी का ड्राइवर और नौकरानी गिरफ्तार

साउथ और बॉलीवुड की तमाम सुपरहिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी इन दिनों खबरों में हैं। रजनीकांत की बेटी और धनुष की पूर्व पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से पिछले दिनों लाखों के गहने चोरी हो गए थे, जिसके बाद इन्होंने पुलिस में मामले की शिकायत दी थी। छानबीन के बाद पुलिस ने 21 मार्च को ऐश्वर्या की नौकरानी और ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि इन्होंने ही फिल्ममेकर के घर से सोने और हीरे की ज्वेलरी चोरी की थी।

 


 दूसरी शादी के तानों से तंग दलजीत का ट्रोलर्स को जवाब 

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई है, जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों वह निखिल संग हनीमून एंजॉय कर रही हैं। वहीं कई यूजर्स उन्हें दूसरी शादी रचाने पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में अब दलजीत कौर ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। दलजीत ने अपने इंस्टा पर शादी का वीडियो शेयर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। इस पोस्ट में उन्होंने दूसरी शादी, शालीन भनोट को दिए डिवोर्स और बच्चों तक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

35 साल बाद अमिताभ ने इस शख्स को तोहफे में दी 'शहंशाह' वाली जैकेट 

शहंशाह मूवी अमिताभ बच्चन के करियर की यादगार फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में अमिताभ के शहंशाह किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। शहंशाह के किरदार की खासियत थी कि उन्होंने एक खास तरह की जैकेट पहनी थी, जिसकी एक बाजू स्टील के तारों से बनी हुई थी। हालांकि, अब वो जैकेट कहां है, बिग बी ने हाल ही में उसका खुलासा सोशल मीडिया पर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News