निखिल पटेल संग दलजीत कौर ने रचाई दूसरी शादी, प्रेग्नेंट हैं ''भाभी जी घर पर हैं'' फेम विदिशा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/18/2023 5:43:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दलजीत कौर और निखिल पटेल फाइनली अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल शनिवार को पूरे रीति रीवाजों के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुका है। शादी से दलजीत और निखिल की फोटोज सामने आई हैं, जो इंटरनेट तेजी से वायरल हो रही हैं। टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की 'अनीता भाभी' उर्फ विदिशा श्रीवास्त के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। जी हां, विदिशा प्रेग्नेंट हैं और वह जून में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...


 

'भाभी जी घर पर हैं' की 'अनीता भाभी' उर्फ विदिशा श्रीवास्तव 

टीवी जगत से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। जी हां, विदिशा प्रेग्नेंट हैं और वह जून में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। शादी की तरह ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चुप्पी साधी हुई है। हालांकि, इस खुशखबरी के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

निखिल पटेल की हुईं दलजीत कौर, सामने आईं शादी की तस्वीरें

दलजीत कौर और निखिल पटेल फाइनली अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल शनिवार को पूरे रीति रीवाजों के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुका है। शादी से दलजीत और निखिल की फोटोज सामने आई हैं, जो इंटरनेट तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कपल को शादी की खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

माधुरी दीक्षित ने रखी दिवंगत मां स्नेहलता की प्रेयर मीट


दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का 12 मार्च को निधन हो गया था। मां के जाने से एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गईं। वहीं, शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपनी मां स्नेहलता के लिए प्रेयर मीट आयोजित की, जहां इंडस्ट्री के तमाम सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। प्रेयर मीट की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

अपनी संगीत सेरेमनी में दलजीत कौर ने सहेलियों संग जमकर लगाए ठुमके 

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। वह जल्द ही बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाने जा रही हैं। कपल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हो चुकी हैं। इसके बाद शुक्रवार रात दोनों की संगीत सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

शादी के बाद अलाना पांडे ने पति संग दोस्तों को दी ग्रैंड पार्टी

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे 16 मार्च को लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे संग शादी के बंधन में बंधी है। कपल की शादी मुंबई में दोस्त और करीबी रिश्तेदारों के बीच काफी धूमधाम से हुई। शादी के बाद कपल ने दोस्तों को ग्रेंड वेडिंग पार्टी भी दी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

लड़कियों को ऐसा पति चाहिए, जो अच्छी नौकरी करता हो..सोनाली कुलकर्णी के बयान पर इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोनाली कुलकर्णी ने मॉडर्न वीमेन के बारे में कहा कि महिलाएं घर की फाइनेंशियल पोजीशन में कोई इनपुट नहीं देती हैं। वो एक अच्छी कमाई करने वाले, सुलझे हुए हसबैंड की कामना करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने लड़कियों को 'आलसी' भी बताया था। सोनाली के इस बयान पर कई यूजर्स जमकर रोष जता रहे हैं तो कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। इसी बीच उर्फी जावेद ने भी सोनाली के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स' में पहुंचे सुनील शेट्टी

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपने इस शो में मिस गिल इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स को बुलाती हैं और उनसे उनकी लाइफ से जुड़े मजेदार बातें निकलवाती हैं। हाल ही में उनके इस शो में दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी पहुंचे, जिनके साथ वह खूब हंसी-ठिठोली करती नजर आईं। शो के सेट से शहनाज और अन्ना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Content Writer

suman prajapati