'नुक्कड़' फेम एक्टर समीर खाखर का निधन, शूटिंग के दौरान दिव्या खोसला के चेहरे पर लगी चोट..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/16/2023 7:23:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर समीर खाखर का निधन हो गया है। उन्होंने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। समीर के निधन की खबर सुन फैंस और स्टार्स दुखी हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। उनके चेहरे पर चोटे आई हैं। इस बात की जानकारी दिव्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

Oscar 2023: राज्यसभा में छिड़ी साउथ VS बॉलीवुड की बहस, जया बच्चन ने दिया करारा जवाब

ऑस्कर 2023 में साउथ फिल्में बाजी मारने में कामयाब रहीं। फिल्म आरआरआर के सॉन्ग 'नाटू नाटू' और डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए। तो वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा में साउथ बनाम बॉलीवुड की बहस छिड़ गई, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेत्री जया बच्चन ने नेताओं को करारा जवाब दिया।

 

साउथ इंडियन दुल्हन बनीं स्वरा को Kiss करने से खुद को रोक नहीं पाए फहाद 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज के बाद 13 मार्च को परिवार और दोस्तों के बीच धूमधाम से शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन दुल्हन बन फहाद संग पूरे रीति रिवाजों से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बहन की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट के कश लगाती दिखीं अनन्या पांडे 

फिल्मों के दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे से शादी रचाने जा रही हैं। बीते मंगलवार सोहेल खान के घर पर अलाना की मेहंदी सेरेमनी पर रखी गई, जहां चंकी पांडे, उनकी पत्नी भावना, बेटी अनन्या और पूरी पांडे फैमिली नजर आई। अनन्या पांडे बहन की मेहंदी सेरेमनी में सज संवर कर पहुंची। वहीं, इसी बीच वहां से एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

 

'नुक्कड़' में 'खोपड़ी' के किरदार से फेम हासिल करने वाले का समीर खाखर निधन

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज एक्टर समीर खाखर का निधन हो गया है। उन्होंने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। समीर के निधन की खबर सुन फैंस और स्टार्स दुखी हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

 

ऑस्कर जीत कर भारत लौटे जूनियर एनटीआर ने जाहिर की खुशी 

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू ने ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। देश के हर कोने से आरआरआर की टीम को बधाइयां मिल रही हैं। वहीं ऑस्कर जीत के बाद फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर बुधवार को भारत लौटे हैं। एक्टर ने वहां से लौटते ही लोगों के साथ अपनी खुशी जाहिर की और सबका आभार व्यक्त किया।
 

हैप्पी बर्थडे बहूरानी..खास अंदाज में सासू मां नीतू ने आलिया को दी जन्मदिन की बधाई

बी-टाउन की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज बर्थडे है। 15 मार्च को एक्ट्रेस अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंने फैंस और करीबियों से सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। रणबीर कपूर संग शादी करने और मां बनने के बाद आलिया का यह पहला बर्थडे है। तो ऐसे में उनकी सासू मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने बहूरानी पर ढेर सारा प्यार लुटाया है और उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

 

दिव्या खोसला के चेहरे का हुआ बुरा हाल, एक्शन सीक्वेंस के दौरान लगी चोट 

मशहूर बिजनेसमैन टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपनी खूबसूरती से लोगों का खूब दिल जीतती हैं। हालांकि, हाल ही में इस खूबसूरत हसीना के चेहरे पर चोट लग गई है। एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। इस बात की जानकारी दिव्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है, जिसके बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं और उन्हें ध्यान रखने की भी सलाह दे रहे हैं।

 

मां बनने के बाद आलिया ने यूं सेलिब्रेट किया अपना पहला बर्थेडे 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए आज सेलिब्रेशन का दिन है। 15 मार्च को एक्ट्रेस अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रणबीर कपूर से शादी करने और मां बनने के बाद आलिया अपना पहला बर्थडे मना रही हैं, इसलिए इस बार उनकी खुशी का ठिकाना ही कुछ अलग है। ऐसे में हाल ही में आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News