इंडस्ट्री छोड़ चुकीं एक्ट्रेस नूपुर अलंकार की बहन का निधन, कृष्णा मुखर्जी ने चिराग संग रचाई शादी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/14/2023 5:59:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने कोर्ट मैरिज के बाद अपने दोस्त और पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचा ली है। 13 मार्च को कपल ने दिल्ली में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ चुकीं एक्ट्रेस नूपुर अलंकार की छोटी बहन जिज्ञासा का निधन हो गया है। होली के अगले दिन 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

साउथ इंडियन दुल्हन बन स्वरा भास्कर ने फहाद संग रचाई शादी

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और उनके पति फहाद अहमद इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। साल की शुरुआत में कपल ने गुपचुप शादी रचाई थी, जिसका खुलासा कर उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया था। वहीं अब स्वरा-फहाद ने अपने दोस्त और पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचा ली। 13 मार्च को कपल ने दिल्ली में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉयफ्रेंड चिराग संग शादी के बंधन में बंधी ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी


टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने   13 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड चिराग के साथ सात फेरे ले लिए हैं। कपल की शादी अटैंड करने पहुंचे एक्टर करण पटेल ने उनकी वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

 

हरिद्वार में विसर्जित हुईं सतीश कौशिक की अस्थियां
 

मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 9 मार्च को निधन हो गया। वह महज 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। भतीजे निशांत ने सतीश की सभी अंतिम क्रियाएं की और अब दिवंगत एक्टर की अस्थियां भी हरिद्वार में विसर्जित कर दी गई हैं। इस बात की जानकारी देते हुए निशांत कौशिक ने सतीश की आखिरी ख्वाहिश का खुलासा भी किया जो अधूरी रह गई है।

 

एक्ट्रेस से जोगण बनीं नूपुर अलंकार पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी बहन का हार्ट अटैक से निधन 

ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ जोगण बनीं एक्ट्रेस नूपुर अलंकार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की छोटी बहन जिज्ञासा का निधन हो गया है। होली के अगले दिन 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। अपनी बहन के निधन से नूपुर गहरे सदमे में हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहन की मौत पर दुख जाहिर भी किया।

 

8 महीने के लाडले वायु को अभी से किताबें पढ़ा रही हैं सोनम कपूर 

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने 8 महीने के लाडले वायु संग मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ हर पल को खास बनाते हुए बिताती हैं। अब हाल ही में सोनम ने अपने बेटे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पूरी फैमिली साथ में वीकेंड पर क्वॉलिटी टाइम बिताती दिख रही हैं। इन्हीं तस्वीरों में से वायु की एक फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है।

 

'RRR' की टीम ने मिलकर मनाया ऑस्कर अवार्ड की जीत का जश्न

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू ने ऑस्कर अवॉर्ड जीत कर देश का नाम रोशन कर दिया है। बड़ी जीत हासिल करने के बाद फिल्म स्टार्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और इस जीत को आरआरआर की टीम ने मिलकर सेलिब्रेट भी किया। एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फिल्म की टीम अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही है।

 

कृष्णा मुखर्जी की शादी में जैस्मीन संग रोमांटिक हुए अली गोनी


अली गोनी और जैस्मीन भसीन इंडस्ट्री में लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। हाल ही में अली गोनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की को स्टार कृष्णा मुखर्जी की शादी अटैंड करने पहुंचे, जहां दोनों ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। दोनों के डांस परफोर्मेंस के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News