नयनतारा ने एक्टिंग से किया किनारा! मुगलों को विनाशकारी बताने पर भड़के नसीरुद्दीन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/24/2023 5:54:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर तमिल एक्ट्रेस नयनतारा ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया है। ऐसा हम नहीं, बल्कि रिपोर्ट्स बता रही हैं। कहा जा रहा है कि लेडी सुपरस्टार ने अपनी फैमिली पर फोकस करने के चलते यह फैसला लिया है। वहीं, अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले नसीरुद्दीन शाह हाल ही में मुगलों को विनाशकारी बताने पर नाराजगी जाहिर की है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा ने एक्टिंग से किया किनारा! 

मशहूर तमिल एक्ट्रेस नयनतारा की देश में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं, लेकिन अब वह पर्दे पर नजर नहीं आएंगी। जी हां, नयनतारा ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया है। ऐसा हम नहीं, बल्कि रिपोर्ट्स बता रही हैं। कहा जा रहा है कि लेडी सुपरस्टार ने अपनी फैमिली पर फोकस करने के चलते यह फैसला लिया है।

 

बांग्लादेश में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज पर भड़के एक्टर दीपजोल

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान देश-दुनिया में अपना खूब जलवा बिखेर रही है। अब तक पठान ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं, अब शाहरुख की फिल्म को पड़ोसी देश बांग्लादेश में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। लेकिन इससे पहले ही पठान को बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के एक दिग्गज एक्टर का विरोध झेलना पड़ रहा है।

 

नहीं रहीं मशहूर क्लासिकल डांसर कनक रेले

प्रसिद्ध मोहिनीअट्टम नृत्यांगना और पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित कनक रेले का बुधवार को निधन हो गया। उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। कनक ने 85 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उन्हें विले पार्ले श्मशान में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।

 

वरुण सूद की बहन ने दिव्या अग्रवाल से मांगे 'खानदानी गहने'

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने पिछले साल वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद अपने पुराने दोस्त अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली थी, जिसके बाद वह खूब सुर्खियों में आई थीं। वहीं, अब दिव्या के एक्स बॉयफ्रेंड वरुण की बहन ने एक्ट्रेस से अपने खानदानी गहने वापिस मांग लिए हैं, जिसके बाद उनके बीच बहसबाजी हो गई है।

 

Nawazuddin के साथ रोमांस करती नजर आएंगी Shehnaaz Gill

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज बॉलीवुड का एक नाम बन गई हैं। बिग बॉस 13 के बाद से, उनकी किस्मत ऐसी चमकी है कि, अब तक वह कई प्रोजेक्ट्स कर चुकी है, जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं। इसी बीच खबर आई है कि, शहनाज अब जल्द ही बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 

 

 

मुगलों को विनाशकारी बताने पर भड़के नसीरुद्दीन, कहा- उन्हें बदनाम करने की जरूरत नहीं

मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह कभी अपने बेबाक बयानों तो कभी अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज ताज में मुगल बादशाह अकबर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने सीरीज में अपने  कैरेक्टर के बारे में खुलकर बात करते हुए मुगलों को विनाशकारी बताने पर नाराजगी जाहिर की है।  

 

 साजिद खान संग नाम जोड़े जाने पर भड़कीं सौंदर्या शर्मा 

एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा 'बिग बॉस 16' में अपनी अपीयरेंस को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। शो में को-कंटेस्टेंट साजिद खान के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शो के बाहर भी दोनों अपने सह-प्रतियोगियों के साथ खूब पार्टी करते नजर आए। वहीं, हाल ही उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। इस तस्वीर में सौंदर्या और साजिद खान एक साथ पोज देते नजर आए। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दोनों के अफेयर के चर्चे तेज हो गए। साजिद खान संग नाम जोड़े जाने पर अब सौंदर्या शर्मा का रिएक्शन सामने आया है और वह गुस्सा करती नजर आईं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News