मानवी गागरू ने कुमार वरुण संग रचाई शादी, स्वरा की शादी को लेकर अयोध्या के महंत का विवादित बयान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/24/2023 6:07:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' और 'ट्रिपलिंग' जैसी वेब सीरीज में नजर आईं एक्ट्रेस मानवी गागरू ने मंगेतर कुमार वरुण संग गुपचुप शादी रचा ली है, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर कर किया है। वहीं,अयोध्या के महंत राजू दास ने स्वरा-फहाद की शादी पर विवादित बयान दिया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

लोकमत अवॉर्ड्स में पहुंची शहनाज गिल ने बिखेरा हुस्न का जलवा
 

शहनाज गिल..इंडस्ट्री का वो नाम, जिसे आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने काम और लुक को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में हसीना को लोकमत अवॉर्ड्स में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने डस्की लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब शहनाज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

स्वरा की शादी को लेकर अयोध्या के महंत का विवादित बयान
 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद संग शादी रचा ली है, जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक ओर जहां उनके फैंस उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं कई लोग उन्हें इंटर रिलीजन मैरिज के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। बीते दिनों बीजेपी नेत्री साध्वी प्राची ने कहा था कि स्वरा भास्कर के भी श्रद्धा की तरह ही 35 टुकड़े होंगे, उनका जल्द तलाक होगा। वहीं अब अयोध्या के महंत राजू दास ने स्वरा-फहाद की शादी पर विवादित बयान दिया है।

 

'मार्क एंटनी' की शूटिंग के दौरान बेकाबू हुआ ट्रक, फिल्म एक्टर विशाल ने शेयर किया दिल दहला देने वाला वीडियो
 

तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर विशाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मार्क एंटनी' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म के शूटिंग सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। शूटिंग के सेट पर एक ट्रक बेकाबू हो गया और कई लोग उस ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बचे। इस दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो एक्टर विशाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।
 

आलिया की प्राइवेसी कंट्रोवर्सी पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी


 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते मंगलवार बिन बताए फोटो खींचे जाने पर मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की और लिखा कि ये मेरी प्राइवेसी का हनन है।आलिया के साथ इस वाक्य के बाद इंडस्ट्री से कई स्टार्स उनका सपोर्ट करते नजर आए। वहीं, अब एक्ट्रेस शहनाज गिल ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम मानवी गागरू ने कुमार वरुण संग रचाई शादी
 

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' और 'ट्रिपलिंग' जैसी वेब सीरीज में नजर आईं एक्ट्रेस मानवी गागरू ने फैंस को सरप्राइज दिया है। एक्ट्रेस ने मंगेतर कुमार वरुण संग गुपचुप शादी रचा ली है, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर कर किया है। वरुण संग सात जन्मों के बंधन में बंधी मानवी को सेलेब्स और फैंस लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

 

 

बोनी कपूर ने 5वीं डेथ एनिवर्सरी से पहले शेयर की श्रीदेवी की 'आखिरी तस्वीर'
 

90 के दशक की खूबसूरत हसीना श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं रहीं, लेकिन उनकी यादों का सिलसिला जारी रहता है। उनका परिवार अक्सर खास मौकों पर दिवंगत एक्ट्रेस संग अपनी यादों को शेयर करता रहता है। वहीं, हाल ही में प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी अपनी दिवंगत पत्नी की याद में डूबे नजर आ रहे हैं। श्रीदेवी की 5वीं डेथ एनिवर्सरी से एक दिन पहले बोनी ने उनकी आखिरी तस्वीर शेयर की है। प्रोड्यूसर के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और भावुक भी नजर आ रहे हैं।


कंगना ने खुद को बताया मधुबाला की कॉपी

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने शुरुआती दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर की और अपनी तुलना मधुबाला से कर डाली। कंगना के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News