मशहूर एक्ट्रेस सुबी सुरेश का निधन, बिना बताए तस्वीर खींचने पर भड़कीं आलिया..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/23/2023 6:02:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में खबर सामने आई है। मलयालम इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का निधन हो गया है। उन्होंने महज 42 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहीं, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में पत्नी आलिया के आरोपों और नौकरानी के वडीियो पर चुप्पी तोड़ी है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

करीना-सैफ ने धूमधाम से मनाया अपने छोटे नवाब का बर्थडे
 

एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे नवाब जहांगीर अली खान 21 फरवरी को पूरे दो साल के हो गए हैं। लाडले के दूसरे बर्थडे पर कपल ने ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। जेह के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बिना बताए तस्वीर खींचने पर भड़की आलिया 

बी-टाउन सेलेब्स अक्सर किसी न किसी काम के चलते सिटी में स्पॉट होते रहते हैं, जहां कई बार वह न चाहते हुए भी मीडिया के कैमरे में कैद हो जाते हैं। फोटोग्राफर्स स्टार्स को देखते ही फोटोज के लिए उनके पीछे पड़ जाते है, जिसके लिए उन्हें सेलेब्स का गुस्सा झेलना पड़ता है। अब हाल ही में जब दो फोटोग्राफर्स ने बालकनी में आराम फरमा रही आलिया भट्ट की चोरी छुपके फोटोज लेने की कोशिश की, तो एक्ट्रेस का पारा हाई हो गया। उन्होंने ली गई फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर पैपराजी की लताड़ लगाई। इसके बाद आलिया के सपोर्ट में अन्य कई स्टार्स भी उतर आए।

 

Unseen: डीजे नाइट में लहंगा पहन पति संग खूब झूमीं थी कियारा

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक छाई रहीं। वहीं, अब सिड-कियारा ने अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

मलयालम की मशहूर एक्ट्रेस सुबी सुरेश का निधन


मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। एक के बाद एक सेलेब्स की मौत लोगों को दहला रही है। वहीं अब हाल ही में खबर सामने आई है कि मलयालम इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का निधन हो गया है। उन्होंने महज 42 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुबी के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

 

कंगना की तारीफ आया जावेद अख्तर का रिएक्शन

मशहूर गीतकार बीते मंगलवार पाकिस्तान के खिलाफ बयान देने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लेखक ने एक कार्यक्रम में भारत-पाक संबंधों और 26/11 हमले पर खुलकर बात की। जावेद के बेबाक बयानों से कंगना रनौत भी इम्प्रेस हो गईं और उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाई। एक्ट्रेस ने खास ट्वीट कर गीतकार की तारीफ की। वहीं अब कंगना की तारीफ पर जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया है।

 

पत्नी के आरोपों और नौकरानी के वीडियो पर नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने तोड़ी चुप्पी

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मुसीबतों में घिरे हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने पिछले दिनों नवाजु पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, उसके बाद उनकी नौकरानी ने भी एक्टर पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, बाद में उसने अपने सारे आरोपों को वापस लेते हुए एक्टर से माफी मांगी और कहा कि उन्होंने सिर्फ दवाब में आरोप लगाए थे। अब इस पूरे प्रकरण पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी तोड़ी है। 


झूमे जो पठान सॉन्ग पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों और टीचर्स ने किया डांस, शाहरुख ने यूं किया रिएक्ट

25 जनवरी को रिलीज हुई सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं कमाई के मामले में भी पठान ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। न सिर्फ फिल्म, बल्कि इसके गानों पर भी फैंस खूब झूमे। फिल्म का गाना झूमे जो पठान आज भी लोगों की बड़ी पसंद बना हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शाहरुख की फिल्म के पठान गाने पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स और टीचर्स मिलकर झूमते नजर आए। इस वीडियो को देखने के बाद किंग खान ने अपना रिएक्शन दिया है। 

 

जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे गुरमीत चौधरी


टीवी के राम बनकर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी आज पूरे 38 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर उन्होंने फैंस की खूब बधाइयां मिल रही हैं। वहीं एक्टर ने अपने इस खास दिन की शुरुआत फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेककर की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News