अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज, फिर से प्यार में पड़े शादीशुदा प्रतीक बब्बर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/16/2023 6:38:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्टर अक्षय कुमार एक वीडियो को लेकर मुश्किलों में घिरे हुए हैं। कुछ दिनों पहले वायरल हुए वीडियो में भारत के नक्शे का अपमान करने के आरोप में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। आज शिल्पा की बेटी समीषा का बर्थडे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस का दिल खुशी और प्यार से भरा हुआ है। बिटिया के तीसरे बर्थडे पर शिल्पा ने क्यूट-सा वीडियो शेयर कर उसे विश किया है। फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।  इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

‘चक दे इंडिया!’ और 'लगान' जैसी फिल्मों के एक्टर जावेद खान अमरोही का निधन  


मनोरंजन जगत में मंगलवार को शोक की लहर दौड़ गई, जब ‘चक दे इंडिया!’ और ‘लगान’ जैसी फिल्मों के एक्टर जावेद खान अमरोही के निधन की खबर सामने आई। जावेद खान का 70 की उम्र में बीते दिन मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। दिग्गज एक्टर के निधन से उनके फैंस और सेलिब्रिटीज को बड़ा झटका लगा और वे सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

वैलेंटाइन डे पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से नताशा-हार्दिक ने फिर रचाई शादी 
 

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने वैलेंटाइन के खास मौके पर राजस्थान के उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की है। बेटे अगस्त्य ने भी अपने मम्मी-पापा नताशा-हार्दिक की शादी अटैंड की। मैरिज की तस्वीरें कपल ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

लाडो समीषा के बर्थडे पर शिल्पा ने शेयर किया क्यूट वीडियो
 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस होने के साथ ही परफेक्ट मदर भी हैं, जो अपने बच्चों की खुशी का खूब ख्याल रखती हैं। आज शिल्पा की बेटी समीषा का बर्थडे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस का दिल खुशी और प्यार से भरा हुआ है। बिटिया के तीसरे बर्थडे पर शिल्पा ने क्यूट-सा वीडियो शेयर कर उसे विश किया है। फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

भारत के नक्शे पर चलना अक्षय कुमार को पड़ा भारी
 

फिल्म एक्टर अक्षय कुमार एक वीडियो को लेकर मुश्किलों में घिरे हुए हैं। कुछ दिनों पहले अक्षय किसी इंटरनेशनल एयरलाइंस का प्रचार करते नजर आए थे। इस दौरान वह ग्लोब पर चलते हुए दिखे थे। लेकिन जहां उनका पैर पड़ा था, उसके नीचे भारत का मैप था। भारत के नक्शे के अपमान में लोगों ने खूब आपत्ति जताई और अब एक अधिवक्ता ने छत्तीसगढ़ के गौरेला जिले स्थित पेंड्रा थाने में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 


साउथ एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शादीशुदा प्रतीक बब्बर 

बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। वहीं, वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर ने फैंस को एक सरप्राइज दिया। प्रतीक ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर प्यार का इज़हार किया। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

ऑस्ट्रेलिया ट्रिप एंजॉय कर रही सारा ने शरारा सूट में बिखेरा हुस्न का जलवा


एक्ट्रेस सारा अली खान बेस्ट एक्ट्रेस होने के साथ ही घूमने फिरने की बहुत शौकीन हैं। वह किसी भी तरीके से अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर घूमने निकल जाती हैं। इन दिनों सारा फिर मायानगरी की चकाचौंध से दूर ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वह लगातार तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत रही हैं। अब हाल ही में फिर पटौदी खानदान की बिटिया ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

वैलेंटाइन डे पर बेटी को घर छोड़ पति संग डिनर डेट पर निकलीं बिपाशा हुईं बैचेन 


बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं, जो एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार करने में कभी नहीं कतराते। बीते दिन वैलेंटाइन डे के मौके पर कपल को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। यह पहली बार था जब बिपाशा अपनी बेटी को घर पर पहली बार छोड़कर आउटिंग पर निकली थीं। तो घर में बेटी को छोड़कर पति संग वैलेंटाइन मनाने गई बिपाशा बेहद बैचेन थी, जिसका खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस ने किया है।

 

वेलेंटाइन डे पर निक जोनस के गले लग प्रियंका ने दिए रोमांटिक पोज 


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच हमेशा खूब देखने को मिलता है। हाल ही में वेलेंटाइन डे के मौके पर भी निकयांका ने एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाया। इस मौके पर कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास पोस्ट शेयर किए, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं। फैंस कपल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News