सुकेश ने जैकलीन को भेजा प्यार भरा संदेश, तुर्की-सीरिया के भूकंप पीड़ितों के लिए प्रियंका ने मांगी मदद, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/15/2023 6:36:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज देश विदेश में प्यार का दिन यानी वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर को भी जेल मे बैठे अपने प्यार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की याद आई है। सुकेश ने कोर्ट रूम से जैकलीन के लिए एक प्यार भरा संदेश भेजा है। वहीं, इस अवसर पर कियारा आडवाणी ने भी सिद्धार्थ संग अनसीन फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो एक ओर प्रियंका चोपड़ा ने कुदरत के कहर से तबाह हुई तुर्की और सीरिया की जिंदगियों और दर्दनाक हालातों पर अपना दुख जाहिर किया है और लोगों से मदद की गुहार लगाई है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

गुरुदत्त की बहन ललिता लाजमी का 90 की उम्र में निधन

दिवंगत एक्टर और फिल्म निर्देशक गुरुदत्त की बहन ललिता लाजमी भी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सोमवार को 90 वर्षीय ललिता का निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी जहांगीर निकोल्सन आर्ट फाउंडेशन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है, जिसके बाद फैंस और करीबी कमेंट कर उनके निधन पर दुख जता रहे हैं। 

  

Ex वाइफ दलजीत कौर की दूसरी शादी की खबर सुन शॉक्ड हुए बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट


टीवी एक्टर शालीन भनोट ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींचा। शो खत्म होने के बाद भी एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए। वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आते ही जब शालीन को पता चला कि उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर दूसरी शादी रचाने जा रही हैं, तो वे काफी शॉक्ड रह गए।

 

नताशा-हार्दिक की शादी अटैंड करने के लिए रवाना हुए अनुष्का और विराट 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। जब भी कपल को एक साथ देखा जाता है तो वे अपनी केमिस्ट्री से लोगों का अपना ध्यान आकर्षित करने में कभी नहीं चूकते। विरुष्का को अक्सर सिटी से बाहर जाते हुए मीडिया के कैमरे में कैद किया जाता है। अब हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

पति सिद्धार्थ की बाहों में कियारा को आया खूब प्यार 

आज वैलेंटाइन के मौके पर लवबर्ड्स एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं। इसी बीच न्यूलीवेड सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्यार जाहिर किया है। कपल के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

तुर्की-सीरिया के भूकंप पीड़ितों के लिए प्रियंका ने लगाई मदद की गुहार


कुछ दिनों पहले तुर्की और सीरिया में आए भूकंप ने हर किसी को झंझोर कर रख दिया। दोनों देशों में हर तरफ दर्द और तबाही का मंजर है। इस तबाही में अब तक 36 हज़ार से ज्यादा लोग मलबे में दबकर दम तोड़  चुके हैं। हालांकि, कईयों को जख्मी हालत में निकालकर बचा लिया गया है। वहीं, अब भी वहां मलबे तले दबे लोगों को निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इसी बीच प्रियंका ने कुदरत के कहर से तबाह हुई तुर्की और सीरिया की जिंदगियों और दर्दनाक हालातों पर अपना दुख जाहिर किया है।

 

बाथरुम में जाकर रोता था..बिग बॉस 16 के विजेता MC स्टैन ने बताया अपना एक्सपीरियंस


रैपर एमसी स्टैन की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। एमसी ने बिग बॉस 16 में चार सह-कंटेस्टेंस को कड़ी टक्कर देते हुए ट्रॉफी अपने नाम की है। एमसी स्टैन की जीत से उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं और उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। बिग बॉस 16 का ताज जीतने के बाद अब एमसी स्टैन ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

 

वैलेंटाइन डे पर महाठग सुकेश ने जैकलीन के लिए किया प्यार का इज़हार 

 
आज देश विदेश में प्यार का दिन यानी वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर लवबर्ड्स एक दूजे के प्यार में रंगे नजर आ रहे हैं और अपने अपने अंदाज में अपने प्रेमी से प्यार का इज़हार कर रहे हैं। वहीं, वेलेंटाइन डे पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर को भी जेल मे बैठे अपने प्यार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की याद आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने कोर्ट रूम से जैकलीन के लिए एक प्यार भरा संदेश भेजा है। 

 

फराह खान के घर Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट्स ने पार्टी में मचाया खूब धमाल
 

बिग बॉस सीजन 16 का 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें एमसी स्टैन ने बाजी मारी और ट्रॉफी अपने नाम की। फिनाले के दूसरे दिन 13 फरवरी को फराह खान ने अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की, जहां बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंट ने खूब धमाल मचाया। पार्टी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Too Hot To Handle: पिंक डिजाइनर साड़ी में शहनाज गिल ने दिखाई हॉट अदाएं 


बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल आज जिस मुकाम पर हैं, उसके लिए वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। मिस गिल ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी तगड़ी पहचान बनाई हैं और अपने लुक, हर अदा से लोगों का दिल जीता है। उनकी हर तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर पंजाब की कैटरीना ने अपना हॉट वीडियो शेयर कर फैंस का चैन छीना है। मिस गिल का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News