अभिषेक संग शादी के बंधन में बंधी शिवालिका, नवाजुद्दीन की पत्नी को कोर्ट ने भेजा समन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/10/2023 5:37:58 PM

 
बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय अपने 'सपनों के राजकुमार' और दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।कपल की शादी गोवा में खूब धूमधाम से हुई है। कुछ वक्त पहले नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा और आलिया के बीच संपत्ति विवाद का मामला सामने आया था। वहीं, अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को कोर्ट ने समन भेजा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

बेटी की वेडिंग में जमकर थिरकीं स्मृति ईरानी, सामने आईं अर्जुन भल्ला-शैनेल की शाही शादी की तस्वीरें

इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक शादियों की धूम मची हुई है। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध गई है। शैनेल ने नागौर के खींवसर फोर्ट में एडवोकेट अर्जुन भल्ला संग शाही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बेटी की शादी में मां स्मृति ईरानी खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं।

 

सपनों के राजकुमार अभिषेक संग शादी के बंधन में बंधी शिवालिका

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय सिंगल से मिंगल हो गई हैं। एक्ट्रेस अपने 'सपनों के राजकुमार' और दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।कपल की शादी गोवा में खूब धूमधाम से हुई है। शिवालिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास पोस्ट लिखा है। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और शादी के बंधन में बंधने के लिए खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 

कियारा ने शेयर किया शादी का खास वीडियो
 
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। कपल की शादी फोटोज लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच न्यूलीवेड कियारा ने अपनी शादी के खास पलों का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


फ़र्ज़ी की स्क्रीनिंग में छाए शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

मशहूर एक्टर शाहिद कपूर अपकमिंग वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाना है। इसी बीच गुरुवार रात मुंबई में फ़र्ज़ी की ग्रैंड स्क्रीनिंग होस्ट की गई, जहां कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी बीवी मीरा राजूपत के साथ स्क्रीनिंग में एंट्री की और इस दौरान दोनों पॉवर कपल गोल्स देते नजर आए। स्क्रीनिंग में पहुंचे कपल की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


Bigg Boss 16 की विनर बनीं प्रियंका चाहर चौधरी? ट्रॉफी के साथ वायरल हुई तस्वीर

 'बिग बॉस सीजन 16' के फिनाले में अब केवल 1 दिन बाकी है। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का फिनाले 12 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाना है। इससे पहले टॉप-5 कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम के लिए वोटिंग पहले ही शुरू हो गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के विनर के नाम की खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच शो की मजबूत कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी बिग बॉस की ट्रॉफी पकड़े हुए नजर आ रही हैं।


नवाजुद्दीन की पत्नी को कोर्ट ने भेजा समन, मुश्किलों में पड़ी आलिया

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्टर अपनी पत्नी आलिया के साथ रिश्तों में अनबन को लेकर चर्चा में हैं। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया है कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। कुछ वक्त पहले नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा और आलिया के बीच संपत्ति विवाद का मामला सामने आया था। वहीं, अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को कोर्ट ने समन भेजा है।

  

'ऊं अंटावा' गर्ल समांथा रुथ प्रभु ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर 


ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'ऊं अंटावा' से लोगों  के दिलों पर छा जाने वाली सामंथा रुथ प्रभु की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है। खबर है कि एक्ट्रेस ने मुंबई में आलीशान सी फेसिंग घर खरीदा है। 


पति आदिल खान पर राखी के नए आरोप, बोलीं- उसे बेल नहीं मिलनी चाहिए
एक्ट्रेस राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में इस वक्त उथल-पुथल मची हुई है। एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं, जिसके चलते बाद वह पुलिस हिरासत में हैं। आदिल की गिरफ्तारी के बाद भी राखी एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में राखी ने आदिल पर अपने प्राइवेट वीडियो बनाने और उनसे पैसे कमाने के गंभीर आरोप लगाया हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News